ट्रेन में गैंगरेप, बाद में पता चला कि लड़की HIV पॉजिटिव है

0

इन दिनों महिलाओ के साथ हो रहे अपराधों को लेकर केंद्र सरकार (Central Government)  के द्वारा कार्यवाई तेज़ कर दी गई है और सख्त से सख्त सजा दी जा रही है लेकिन इसके बावजूद बलात्कार (HIV Positive Girl Gangraped) के मामले नहीं थम रहे है। बिहार (Bihar) के कैमूर जिले (Kaimur district) के भभुआ रोड स्टेशन (Bhabua Road Station) पर खड़ी एक ट्रेन में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape in Bhabua) का मामला सामने आया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भभुआ (Bhabua) की रहने वाली एक महिला सोमवार रात पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस (Patna-Bhabua Intercity Express) से भभुआ रोड स्टेशन (Bhabua Road Station) पहुंची. देर रात होने के कारण महिला ट्रेन की बोगी में बैठी रह गई, जबकि सभी यात्री बोगी से उतर गए. (HIV Positive Girl Gangraped) इसी बीच दो युवक बोगी में चढ़ गए और बोगी को बंद कर महिला के साथ उन्होंने दुष्कर्म किया। इधर, रात करीब 11.50 बजे रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स और गवर्नमेंट (Railway Protection Force and Government) रेलवे पुलिस की जॉइंट टीम भभुआ स्टेशन पर पेट्रोलिंग कर रही थी.‘ तभी पुलिस ने देखा कि ट्रेन के एक कोच का दरवाज़ा बंद है और खिड़की भी बंद है. पुलिस को शक हुआ. ट्रेन की तलाशी ली गई. पुलिस की टीम जैसे ही उस कोच में पहुंची, देखा कि एक बदमाश लड़की का रेप कर रहा था, तो दूसरा पूरी वारदात का वीडियो बना रहा था.

Unnao Gangrape Case : मरने तक जेल में रहेगा सेंगर

HIV Positive Girl Gangraped In Patna Bhabua Intercity Expressपुलिस को देखते ही दोनों ने भागने की कोशिश की.  (HIV Positive Girl Gangraped)एक आरोपी तुरंत ही पकड़ में आ गया, थोड़ी देर बाद दूसरा भी पकड़ा गया. एक का नाम वीरेंद्र प्रकाश सिंह है जिसकी उम्र 26 साल है, और दूसरे का नाम दीपक सिंह (Deepak singh)है जिसकी उम्र 28 साल है. दोनों ही कैमूर ज़िले के रहने वाले हैं. पुलिस ने लोकल कोर्ट में दोनों को पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.बाद में जब लड़की का मेडिकल टेस्ट हुआ, तो सामने आया कि वो HIV पॉजिटिव थी. उसके पति को भी एड्स था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी.

Hydrabad gangrape: 9 महिलाओं को हैवानीयत के बाद पहले भी दरिंदे कर चुके हैं आग के हवाले

HIV Positive Girl Gangraped In Patna Bhabua Intercity Expressआपको बता दें की पीड़ित लड़की भभुआ (Bhabua) के एक गांव की रहने वाली है. मेडिकल चेकअप (Medical Checkup) के लिए वो पटना गई थी. (HIV Positive Girl Gangraped) 20 जनवरी को वो लौट रही थी. ट्रेन का आखिरी स्टॉप भभुआ था. इसके तुरंत पहले ट्रेन कुद्रा में रुकती है. यहीं से दो लोग ट्रेन में चढ़े. ट्रेन रात को 10.30 बजे के बाद भभुआ स्टेशन (Bhabhua Station) पहुंची. पुलिस के मुताबिक, लड़की उस कोच में अकेली थी. रात का वक्त था. दोनों आरोपियों ने उसे अकेला पाकर उसे पकड़ लिया और रेप करने लगे. को मेडिकल चेकअप के लिए भभुआ सदर अस्पताल (Bhabhua Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया. मेडिकल चेकअप में ये सामने आया कि लड़की HIV पॉजिटिव (HIV positive) थी और ट्रीटमेंट के लिए पटना गई थी.

unnao gangrape : अब गैंगरेप पीड़िता के परिवार को जिन्दा जलाया…..!

-Mradul tripathi

Share.