अब हेल्थ ऑफिसर जूही शर्मा की नौकरी खा गया टिक टॉक

0

टिक टॉक ने ना जाने कितने लोगों की जिंदगी को बदल कर रख दिया। टिक टॉक के माध्यम से जहां कई लोग रातों रात मशहूर हो गए तो वहीं कई लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। फिलहाल कई पुलिसकर्मी और डॉक्टर्स द्वारा टिक टॉक वीडियो बनाने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। इसी कड़ी में एक और मामला सामने आया है। ताजा मामला गुजरात से सामने आया है जहां से एक हेल्थ ऑफिसर नर्स का टिक टॉक वीडियो (Dr Juhi Sharma Tik Tok Video) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

यह वायरल वीडियो हिम्मतनगर स्थित मोयद पीएचसी के सब सेंटर सलाल का बताया जा रहा है। यह वीडियो यहां तैनात कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर-नर्स जूही शर्मा है।

Video : महिला पुलिसकर्मियों का “पतली कमर पर” tiktok ठुमका

गौरतलब है कि वीडियो वायरल (Dr Juhi Sharma Tik Tok Video) होने के बाद जूही शर्मा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। जूही शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने आशा वर्कर्स के साथ ड्यूटी के दौरान सब सेंटर में ही यह वीडियो शूट किया है। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया। जूही शर्मा का यह कोई पहला वीडियो नहीं है, बल्कि टिक टॉक पर जूही के 1200 से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने 10 से ज्यादा वीडियो टिक टॉक पर अपलोड किए हैं। जूही को अब तक 5645 लाइक्स भी मिल चुके हैं। जूही सिर्फ टिक टॉक पर नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Video : सपना ने बुलाई बारात वीडियो हो रहा वायरल

जूही शर्मा के टिक टॉक वीडियो (Dr Juhi Sharma Tik Tok Video) की जानकारी पीएचसी द्वारा ही जिला स्वास्थ्य अधिकारी को दी गई थी। इसके बाद जिला स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा इस वीडियो की जांच की गई जिसमें यह वीडियो सही पाया गया। जांच में सही साबित होने पर जूही के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई।

Video : डांस करने पर महिला पुलिसकर्मी निलंबित

जूही को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मनीष फेंसी का कहना है कि जूही पर यह कार्रवाई इसलिए की गई है क्योंकि उन्होंने ड्यूटी के दौरान सब सेंटर में ही वीडियो बनाया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस वीडियो में आशा वर्करों को भी शामिल किया है।

Share.