website counter widget

Video : गर्दन काट दूंगा तेरी हटो एक तरफ – खट्टर

0

सोशल मीडिया पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) का एक वीडियो बेहद तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खट्टर अपने ही एक मंत्री पर भड़कते हुए नज़र आ रहे हैं। मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) इस दौरान हाथ में फरसा लिए हुए हैं और अपने ही मंत्री से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं – “गर्दन काट दूंगा तेरी।” यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब हरियाणा के मुख्यमंत्री को गुस्सा आया हो। इससे पहले भी वे कई बार अपनी भड़ास निकालते हुए कैमरे में कैद हो चुके हैं।

कश्मीर मुद्दा : UN ने दिया पाकिस्तान को बड़ा झटका

गौरतलब है कि हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) चुनावी सभाओं और रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। ऐसे में बुधवार को एक जन आशीर्वाद रैली का आयोजन किया गया। इस रैली को हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने संबोधित किया। संबोधन से पहले कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री खट्टर को फरसा भेंट किया। सीएम खट्टर हांथ में फरसा लेकर जनता को संबोधित कर रहे थे और अपने संबोधन में वे जनता से कह रहे थे कि,  फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है। इसी दौरान एक अन्य नेता ने सीएम को जैसे ही मुकुट पहनाने की कोशिश की तो खट्टर भड़क गए। उन्हें नेता द्वारा मुकुट पहनाना जरा भी रास नहीं आया और उन्होंने अपने ही नेता को धमकी दे डाली।

मोहन भागवत के काफिले ने ली बच्चे की जान…

वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ़ दिखाई व सुनाई दे रहा है कि किस तरह गुस्से से आग बबूला हुए सीएम खट्टर अपने नेता को धमकाते हुए कह रहे हैं कि, “गर्दन काट दूंगा तेरी। हटो एक तरफ।” इसके बाद नेता सीएम खट्टर से माफ़ी मांगते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। सीएम के गुस्से पर तंज कसते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुरजेवाला ने लिखा, “ग़ुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक हैं! खट्टर साहेब को ग़ुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं – “गर्दन काट दूंगा तेरी” फिर जनता के साथ क्या करेंगे?”

भारत राफेल से करेगा पाकिस्तान पर हमला…

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.