मां-बाप के साथ मिलकर प्रेमिका ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

0

उत्तर प्रदेश में अपराधों पर लगाम नहीं लग रही हैं। यहां आये दिन लड़ाई-झगड़े, मारपीट और हत्या के मामले सामने आते रहते हैं। वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस ने ऐसे ही एक मामले का खुलासा कर दिया है। यह घटना बीते 9 अक्टूबर की है जब गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में एक एलएलबी के एक छात्र की निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने मामले को सुलझा लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस बेहद ही खौफनाक वारदात को किसी और नहीं बल्कि युवक की प्रेमिका ने ही अंजाम दिया था। वहीं इस मामले में यह भी खुलासा हुआ कि हत्या करने वाली प्रेमिका अकेली नहीं थी बल्कि उसके मां-बाप इस वारदात में उसके साथ शामिल थे।

फिलहाल इस केस का खुलासा होने पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जानकारी में कहा कि एलएलबी के छात्र का अपने ही पूर्व मकान मालिक की बेटी से प्रेम प्रसंग था। इसी प्रेम-प्रसंग की वजह से छात्र की निर्मम हत्या कर दी गई। छात्र की हत्या की साजिश उसके पूर्व मकान मालिक ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर रची थी। इसके बाद दोनों ने अपनी बेटी को समझा-बुझा कर उसे अपनी साजिश में शामिल कर लिया। पति-पत्नी ने अपनी बेटी को छात्र की हत्या की पूरी साजिश बताई और उसके शव को दफ़नाने के लिए तकरीबन 10 फ़ीट का गहरा गड्ढा भी अपने मकान के अंदर खोद लिया था। यह पूरा कार्य छात्र की हत्या से 4 दिवस पूर्व ही कर लिया गया था।

इसके बाद योजनाबद्ध तरीके से छात्र की प्रेमिका ने छात्र को अपने घर बुलाया। जब एलएलबी का छात्र अपने पूर्व मकान मालिक के घर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो प्रेमिका और उसके मां-बाप ने मिलकर छात्र का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को 10 फीट गहरे गड्ढे में दफ़न कर दिया गया। हत्या की इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद पूरा परिवार मौके से फरार हो गया।

Prabhat Jain

Share.