website counter widget

Video : आखिर क्यों लड़की ने रॉड से पीटा लड़के को

0

देश में कार एक्सीडेंट के कई मामले सामने आते रहते हैं। कई बार लोग वाहन टकराने पर विवाद पैदा कर देते हैं और दोनों पक्षों के बीच हाथापाई की नौबत भी आ जाती है। ऐसी ही एक घटना चंडीगढ़ (Girl Beaten Boy With Iron Rod In Chandigarh ) से सामने आई है। लेकिन इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस घटना के वायरल होने के पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि एक युवती ने बीच सड़क पर एक युवक पर रॉड से हमला बोल दिया। सोशल मीडिया पर वायरल (Girl Beaten Boy With Iron Rod In Chandigarh ) हो रहे वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि किस तरह लड़की युवक पर लोहे की रॉड से लगातार वार कर रही है।

अधिकारी ​की पिटाई के बाद Akash Vijayvargiya का बयान

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना 25 जून की है। पुलिस के मुताबिक़ युवती की पहचान शीतल शर्मा निवासी मोहाली के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि ट्रिब्यून चौक पर शीतल अपनी कार रिवर्स कर रही थी। इसी दौरान 26 वर्षीय नीतीश की कार उसकी कार के पीछे आ गई। इतनी सी बात पर शीतल का ग़ुस्सा नीतीश पर फूट पड़ा।

शीतल ने अपनी कार से लोहे की रॉड निकाल कर नीतीश पर हमला कर दिया। शीतल लगातार नीतीश पर लोहे की रॉड से वार कर रही थी। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। भीड़ में खड़े किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब यह वीडियो (Girl Beaten Boy With Iron Rod In Chandigarh ) बेहद तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कुत्तों के काटने से मासूम के शरीर पर जगह-जगह हो गए घाव

वहीं सेक्‍टर 29 निवासी नीतीश ने पुलिस से शिकायत की और बताया कि, शीतल ने उस पर लोहे की रॉड से हमला किया। इसके जवाब में उसने शीतल की कार की विंडस्‍क्रीन तोड़ डाली। नीतीश की शिकायत पर पुलिस ने शीतल को गिरफ्तार कर IPC की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश भी किया गया जहां से उसे जमानत मिल गई।

महिलाओं ने लिया बच्चे न पैदा करने का फैसला, कारण ?

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.