Video : ट्रैन में वसूली करते गुंडे, खौफ में यात्री और पुलिस नदारद

0

वैसे तो देश भर में अपराधों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। वहीं बिहार में अपराधियों के तो हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे बेखौफ तरीके से लूटपाट, चोरी, डकैती तो ठीक बिना किसी डर के दिनदहाड़े किसी भी हत्या तक कर देते हैं। बिहार में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो चुकी है और अपराधियों के दिल में पुलिस प्रशासन का जरा भी खौफ नहीं रहा। आज बिहार में एक ऐसा ही दिल दहलाने वाला हत्याकांड हुआ जिससे सभी व्यापारियों के साथ ही लोगों के दिल में खौफ पैदा हो गया है। दरअसल बिहार के एक कपड़ा व्यापारी को उसी की दुकान में कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े ही गोलियों से भून डाला। (Bihar Train Charges Apply By Criminals) इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे आसामाजिक तत्व एक ट्रैन में यात्रियों से वसूली करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कबूतर ले सकते हैं हमारी जान, शोध में हुआ खुलासा

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि कुछ गुंडे चलती हुई ट्रैन में यात्रियों से वसूली कर रहे हैं। इस दौरान रेलवे पुलिस भी नदारद है। गुंडे यात्रिओं को धमकाते हैं और उनसे जबरदस्ती वसूली करते हैं। हफ्ता देने से मना करने पर यात्रिओं के साथ मारपीट भी की जाती है लेकिन रेलवे प्रशासन का इस ओर अब तक कोई भी ध्यान नहीं दिया गया। सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किए इस वीडियो को बिहार की ट्रैन का बताया जा रहा है। इस वीडियो को “बिहार में ट्रेन में वसूली कर रहे गुंडे” (Bihar Train Charges Apply By Criminals) टाइटल के साथ शेयर किया गया है।

फैक्‍ट्री में जोरदार धमाका, 18 भारतीयों की मौत, 130 से ज्‍यादा घायल

गौरतलब है कि यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि गुर्जर महासभा की प्रदेशाध्यक्ष शोभना गुर्जर ने शेयर किया है। उनके द्वारा यह वीडियो शेयर किए जाने पर कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही शोभना ने सभी बड़े मंत्रियों को इसमें टैग भी किया है लेकिन सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि इसमें शोभना ने पत्रकारों, मंत्रियों और अपने सभी सहयोगियों को टैग किया लेकिन रेलवे मंत्रालय, मंत्री या फिर रेलवे पुलिस को टैग नहीं किया गया। इसे लेकर एक यूजर ने कमेंट भी किया तो शोभना ने जवाब दिया कि वे भूल गई। फ़िलहाल अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी कि वाकई यह मामला बिहार की किसी ट्रैन का है या कही और का लेकिन बकौल शोभना यह वीडियो बिहार का बताया जा रहा है। खैर मामला कहीं भी हो लेकिन यह वीडियो यह बताता है कि अपराधियों के मन में कानून व्यवस्था का कोई भी खौफ नहीं रहा।

अब रात में अकेले सफर करने वाली को पुलिस की गाड़ी घर तक छोड़ेगी

Prabhat Jain

Share.