Video : मुजफ्फरपुर में एक और निर्भया कांड, पीड़िता ने सुनाई दास्तान

0

राजधानी दिल्ली में हुआ निर्भया रेप कांड तो सभी को याद होगा। उस घटना के बाद पूरे देश में न्याय के लिए आवाज उठाई गई थी। हालांकि निर्भया ज़िन्दगी की जंग हार गई थी लेकिन देश की जनता कुछ पल के लिए ही सही आखिर जागी तो थी और एकजुट हुई थी। लेकिन इसका असर ज्यादा लंबा नहीं रहा और आज भी देश में रेप की घटनाएं हो रही हैं। ऐसी ही एक घटना बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आई है (Muzaffarpur Gangraped )। मुजफ्फरपुर में एक 18 वर्षीय युवती जो शेल्टर होम में रह चुकी है उसके साथ 4 लोगों ने चलती कार में रेप की वारदात को अंजाम दिया।

ट्रैफिक नियम तोड़ने के बदले अब चालान नहीं जान देना…..

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमी चंपारण के बेतिया जिले में युवती शुक्रवार शाम अपनी भाभी के घर जा रही थी। तभी रास्ते में 4 कार सवार नकाबपोश बदमाश आये कर उसे गाड़ी में खींच लिया। इसके बाद युवती के साथ चलती कार में चारों आरोपियों ने बलात्कार किया। और फिर उसे घर के पास छोड़कर फरार हो गए। इस मामले की शिकायत खुद युवती ने थाने में की है। युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि चार आरोपियों ने उसे गाड़ी में खींच लिया और कुछ दूर जाने के बाद उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। इस पर युवती दो लोगों के नकाब उतारने में कामयाब रही (Muzaffarpur Gangraped )। इसके बाद दो अन्य लोगों ने खुद ही अपना नकाब हटा दिया और युवती से कहा कोई परेशानी नहीं होगी। युवती ने अपने बयान में कहा कि इसके बाद थोड़ा आगे जाने पर चारों ने उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे धमकी देते हुए ये बात किसी को न बताने को कहा। युवती ने कहा कि अपराधियों ने धमकी देते हुए उसे कहा कि इस बात की किसी से भी शिकायत किसी से भी की तो वे उसे और उसके घरवालों को जान से मार देंगे।

पाकिस्तान नहीं चीन करेगा भारत पर हमला

युवती की शिकायत पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल चारों आरोपी फरार हैं और चारों एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। पुलिस ने युवती का मेडिकल टेस्ट करवाया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। युवती पिछले साल शेल्टर होम में रह रही थी और कांड का खुलासा होने के बाद वह अपने घर वापस आ गई थी। हालांकि यह युवती उन 34 लड़कियों में शामिल नहीं थी जिनके साथ यौन शोषण का मामला सामने आया था। फिलहाल शेल्टर होम मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही है।

छात्राओं को इस कॉलेज में कपड़ो की लम्बाई देखकर मिलता है प्रवेश: Video वायरल

Prabhat Jain

Share.