website counter widget

नाबालिग से गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, आरोपी गिरफ्तार

0

देश में अचानक से एक बार फिर रेप की वारदातों में इजाफा हो गया है। हाल ही में हैदराबाद में हुए गैंगरेप (Hyderabad Gangrape) कांड से अभी देश उभरा भी नहीं था कि छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर से राजधानी दिल्ली में हुए निर्भया कांड (Nirbhaya Case) की तरह ही दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर के पेंड्रा (Pendra) के गौरेला (Gaurela) थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की बेहद भयावह वारदात को अंजाम दिया गया। नाबालिग से गैंगरेप के बाद हैवानों ने उनके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया और पीड़िता को दर्द से तड़पता छोड़ वहां से फरार हो गए। इस वारदात के बाद से ही पूरे इलाके में बेहद आक्रोश है।

Gangrape With Dead Body : कब्र से निकलकर लाश के साथ बलात्कार

इस गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है। गैंगरेप की इस भयावह वारदात को 1 दिसंबर रविवार को दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे अंजाम दिया गया। इस मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए दोनों आरोपियों को आज अदालत में प्रस्तुत किया गया। गौरेला पुलिस (Gaurela) ने जानकारी देते हुए बताया कि इस थाना क्षेत्र के एक गांव में आरोपियों ने 16 वर्षीय एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की इस बेहद ही खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। घटना के वक़्त नाबालिग लड़की अपने घर से थोड़ी दूर स्थित खेत में गाय को चराने ले गई थी। जब युवती खेत में गाय को चरा रही थी तभी वहां दो आरोपी राय सिंह (28) और मनोज वाकरे (20) पहुंचे और नाबालिग को पकड़कर जंगल में ले गए जहां उसके साथ बर्बरता की।

Dumka Gangrape : दुमका सामूहिक दुष्कर्म मामले में 11 को उम्रकैद

जब आरोपी लड़की के साथ दुष्कर्म कर रहे थे तब नाबालिग लगातार बचाव की कोशिश कर रही थी और चिल्ला रही थी। लड़की की आवाज सुनकर उसकी बुआ जंगल पहुंची तो उसे उसे देख आरोपी भाग खड़े हुए। इसके बाद नाबालिग को उसकी बुआ गौरेला थाना लेकर गई जहां से उसे तत्काल ही अस्पताल भेजा गया। गौरेला थाना प्रभारी अमित पाटले ने जानकारी देते हुए कहा कि पीड़िता को थोड़ा कम सुनाई पड़ता है इसलिए उसका बयान लेने के लिए मूकबधिर शिक्षकों, महिला पुलिस व काउंसलर को बुलाया गया है। वहीं अमित का कहना है कि फिलहाल पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में डंडा डालने की बात की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन यह शिकायत में दर्ज करवाया गया है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट और उसके बयान के बाद ही स्थिति पूरी तरह से साफ़ हो पाएगी। फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

17 साल तक जंजीरो में बांधकर बेटी से करता रहा बलात्कार

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.