website counter widget

जीजा को बांधकर 6 लड़को ने साली से किया सामूहिक दुष्कर्म

0

देश में नारी सशक्तिकरण के कई अभियान चलाये जा रहे है लेकिन महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। बालात्कार की घटनाओं को रोकने में सरकार लगातार असफल हो रही है अभी हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक महिला के साथ 6 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। ये शर्मनाक घटना उत्तरप्रदेश में चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार एक 24 वर्षीय महिला अपने जीजा के साथ रिश्तेदारी में जा रही थी तभी रास्ते में 6 नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें रोककर जीजा को बाँध दिया उसके बाद उस महिला के साथ उन सभी नकाबपोश बदमाशों ने सामूहिक बलात्कार किया। सिर्फ इतना ही नहीं बलात्कार करने के बाद उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

महिला ने बताया की घटना के बाद उसने इसकी शिकायत मऊ पुलिस स्टेशन में मौखिक तौर पर की लेकिन पुलिसवालों ने उसे डांटकर भगा दिया बाद में जब वीडियो वायरल हुआ तो वह खुद पुलिस अधीक्षक से मिली जिसके बाद पुलिस ने इस पर कार्यवाई शुरू की वायरल हुआ वीडियो करीब 14 सेकंड का था वीडियो के आधार पर 4 आरोपियों की पहचान की जा चुकी है तथा बाकी दो नक़ाबपोश बदमाशों की पहचान की जा रही है। इन सभी पर पुलिस ने सामूहिक बलात्कार , लूटपाट, जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है।

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.