Video : पूर्व विधायक की प्रेमिका ने पंप पर मचाया उत्पात

0

उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर में एक बार फिर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पूर्व विधायक अनूप संडा (Anoop Sanda) की कथित प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दरअसल एक महिला पूर्व विधायक अनूप संडा (Anoop Sanda) के पेट्रोल पंप पर पहुंच गई। इसके बाद उसने खुद को पूर्व विधायक की प्रेमिका बताया और जमकर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान महिला ने मीडियकर्मियों से बदसलूकी भी की। महिला लगातार विधायक को बुलाने की मांग कर रही थी। इस हंगामे की वजह से पेट्रोल पंप पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

https://www.youtube.com/watch?v=TPMOQMwLOnU

कमलनाथ सरकार ने कंप्यूटर बाबा को दिया ये पद

महिला का नाम समरीन बताया जा रहा है। समरीन ने पूर्व सपा विधायक पर 70 लाख रुपए उधार लेने का आरोप लगाया है। समरीन अपनी बेटी व ड्राइवर के साथ पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप पर पहुंची थी। समरीन ने अनूप पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीते विधानसभा चुनाव के दौरान अनूप ने चुनाव लड़ने के लिए उससे 70 लाख रुपए उधार लिए थे। अनूप ने अभी तक एक भी पैसा नहीं लौटाया है। इसी बात को लेकर महिला विधायक के पेट्रोल पंप पर पहुंच गई और हंगामा करने लगी।

इफ्तार पर गिरिराज के ट्वीट का बवाल जारी है

महिला पंप के कार्यालय में अपनी बच्ची को लेकर पहुंच गई और हंगामा मचाने लगी। यह देख कर्मचारियों ने तत्काल ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला को शांत करवाया। इस दौरान महिला का ड्राइवर मीडियाकर्मियों से उलझ गया। इस पर विधायक के समर्थकों ने ड्राइवर को धुन डाला और गाड़ी पर पथराव भी किया।

हालांकि पुलिस ने महिला को शांत कराया और उसे थाने में तहरीर देने की बात कही। देर रात समरीन कोतवाली पहुंची और पूर्व विधायक अनूप संडा के खिलाफ तहरीर दी। समरीन पुलिस से लगातार विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील कर रही थी। पुलिस ने महिला की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में कोतवाल संजय सिंह ने बताया, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ईद पर मोदी सरकार का मुस्लिमों को बंपर तोहफा

हालांकि यह पहली बार नहीं हुआ है कि इस महिला ने हंगामा किया हो। इससे पहले भी कई बार महिला विधायक से पैसे और सम्पत्ति की मांग कर चुकी है। समरीन आए दिन ही विधायक से पैसों और सम्पत्ति की मांग करते हुए हंगामा मचाती है। फिलहाल पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है।

Share.