website counter widget

17 साल तक जंजीरो में बांधकर बेटी से करता रहा बलात्कार

0

हैदराबाद में हुए गैंगरेप (Hyderabad Gangrape) मामले ने एक बार फिर देश को झकझोर के रख दिया है। हालांकि इसके बाद भी इस तरह की वारदातों पर लगाम नहीं लग रही है। ऐसा ही एक और शर्म से सिर झुका देने मामला उजागर हुआ है। एक 17 वर्षीय युवती ने अपने ही पिता पर जंजीर में बांध कर कई बार रेप करने का आरोप लगाया है। अपनी शिकायत में नाबालिग पीड़िता का कहना है कि जब उसने अपने पिता(Rajasthan Daughter Raped By Father) को किसी अन्य महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया तो इसकी सजा के तौर पर पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Video : आंध्रप्रदेश में बलात्कारी को सरेआम दी गई सज़ा, देखें

लड़की ने पुलिस थाने में दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा कि उसने अपने पिता(Rajasthan Daughter Raped By Father) को किसी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद पिता ने उसे एक कमरे में कैद कर दिया था। लड़की कमरे से भाग न जाए और किसी को कुछ न बता सके इसलिए उसे जंजीरों से बांध दिया गया। इसके बाद पिता ने कई बार अपनी नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया। कई दिनों तक लगातार नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया। एक दिन जैसे-तैसे वह अपने पिता के चंगुल से भाग निकली और सीधा अपने ननिहाल पहुंची। जिसके बाद पीड़िता के मामला ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई।

दरिंदों को सज़ा नहीं हैदराबाद पुलिस ने बेटियों के लिए जारी की एडवाइजरी

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परिक्षण करवाया है जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। मामला जालोर के बागोड़ा थाना क्षेत्र(Rajasthan Daughter Raped By Father) का बताया जा रहा है। इस मामले में थानाप्रभारी गिरधरसिंह का कहना है कि लड़की के मामा द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले की जांच पुलिस उप-अधीक्षक एससी-एसटी सेल को सौंपी गई है।

इस नेता के बेटे ने मॉडल के साथ किया यौन उत्पीड़न

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.