website counter widget

मुस्लिम समाज ज्यादा बच्चा पैदा कर उन्हें आतंकी बना रहा: भाजपा नेता

0

इटावा: भारत में इन दिनों हिन्दू-मुस्लिमों का ,मुद्दा एक बड़ा मुद्दा है जिसपर राजनीति करके कई नेता अपनी रोटी सेक रहे है। जानकारी के अनुसार बीजेपी के पूर्व सांसद (Former BJP MP) रामविलास वेदांती(Ram Vilas Vedanti) ने कहा है कि मुस्लिम समाज पहले तो 4 ,5 , शादी करते है उसके बाद अधिक बच्चों को पैदा कर देश की जनसँख्या को बढ़ा रहे है। पूर्व सांसद के द्वारा सिर्फ यही नहीं कहा गया उन्होंने ने ये भी कहा इनके द्वारा बच्चों को आंतकवादी बांया जाता है जिससे इस्लामिक आतंकवाद(Islamic Terrorism) का खतरा बढ़ता जा रहा है। इनके द्वारा तीन ,चार शादी करके फिर उनको तीन तलाक़ देकर उनका शोषण किया जाता है।

जानकारी के अनुसार रामविलास वेदांती ने इटावा में एक कार्यक्रम में कहा कि कुछ लोग पहले चार-चार शादियां करते हैं, ज्यादा बच्चे पैदा कर जनसंख्या बढ़ाते हैं और उसके बाद तीन तलाक देकर औरतों का शोषण करते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि देश पर इस्लामिक आतंकवाद का खतरा है. अयोध्या के पास अंबेडकरनगर के मुस्लिम बाहुल्य टांडा कस्बे का जिक्र करते हुए वेदांती ने कहा कि यहां एक मुस्लिम व्यक्ति ने 40 शादियां की और सबसे ज्यादा बच्चे पैदा किए.

पूर्व सांसद वेदांती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर गंभीर हो जाना चाहिए और इसे जल्द से जल्द लागू होना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि जिस प्रकार से भगवान राम, लक्ष्मण और हनुमान जी ने लंका पर विजय प्राप्त की थी उसी प्रकार से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 हटाकर वहां के आतंक समर्थकों पर विजय प्राप्त की गई.

-Mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.