FIR On Azam Khan : आजम खान पर एक और मुकदमा, पकड़ी गई बिजली चोरी

0

समाजवादी पार्टी (SP) के सांसद आजम खान (Azam Khan) की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रहे हैं। आजम खान पर प्रशासन अपना शिकंजा लगातार कसते जा रहा है। अभी हाल ही में उनके हमसफर रिसॉर्ट (Humsafar Resort) पर अवैध कब्जे को लेकर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया था (FIR On Azam Khan)। इस कार्रवाई में उनके रिसॉर्ट के अवैध कब्जे वाले हिस्से को तोड़ दिया गया था। उनके रिसॉर्ट ने तकरीबन एक हजार मीटर की जमीन पर अवैध रूप से कब्ज़ा कर रख था। वहीं अब हमसफर रिसॉर्ट (Humsafar Resort) पर बिजली विभाग ने छापा मार दिया है।

हमले को तैयार पाकिस्तानी सैनिक आए सीमा पर

हमसफर रिसॉर्ट (Humsafar Resort) पर पड़े छापे में बिजली चोरी का मामला सामने आया है। बिजली विभाग ने गुरुवार को आज़म खान (Azam Khan) के हमसफर रिसॉर्ट पर छापा मारा। इस कार्रवाई में रिसॉर्ट में बिजली की चोरी पकड़ी गई है। रिसॉर्ट से बिजली चोरी पकड़ी जाने के बाद बिजली विभाग के अधिकारियों ने रेसॉर्ट का बिजली कनेक्शन काट दिया है। अब बिजली विभाग आजम खान के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करने की तैयारी में है। वहीं अब आजम के इस रिसॉर्ट में नलकूप और पानी के कनेक्शन की भी जांच की जा रही है। बिजली चोरी के मामले में जानकारी देते हुए जेई राहुल ने कहा कि रिसॉर्ट में पांच किलोवाट का कनेक्शन लिया गया है (FIR On Azam Khan)। इसके आगे उन्होंने कहा कि रिसॉर्ट में बिजली चोरी की जा रही थी इसी वजह से उसका कनेक्शन काट दिया गया है।

नए ट्रैफिक नियमों का Social Media पर यूं उड़ा मज़ाक, Funny Memes Viral

वहीं एसडीएम पीपी तिवारी का कहना है कि हमसफर रिसॉर्ट (Humsafar Resort) में अवैध तरीके से पानी की सप्लाई की जाने की शिकायत प्राप्त हुई थी। इसी शिकायत के आधार पर जांच की गई है। वहीं अब प्रशासन इस बात की जांच कर रहा है कि पानी का कनेक्शन वैध है या नहीं। इस मामले में नगरपालिका से भी संपर्क किया गया है। इसके अलावा रिसॉर्ट में एक ट्यूबवेल लगा हुआ है जो नलकूप विभाग ने किसानों के खेतों में सिचाई के लिए लगाया था। वहीं जब किसानों से इस बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें सिचाई के लिए यहां से पानी नहीं मिलता है। इससे पहले भी आजम खान के खिलाफ कई मुक़दमे दर्ज किए गए हैं और उन पर मुकदमों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है।

Building Collapses In Ahmedabad : शिक्षक दिवस पर दो भीषण हादसों में गई लोगों की जान

Prabhat

Share.