नशे में बीजेपी सांसद का बेटा गिरफ्तार

0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में शराब पर पाबंदी लगा रखी है। वह दावा भी करते हैं कि शराबबंदी काफी सफल साबित हो रही है, लेकिन उनके दावे की पोल अब खुल गई है। दरअसल, बिहार के गया से सांसद हरी मांझी के बेटे राहुल को पुलिस ने दोस्तों के साथ शराब पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहुल की मेडिकल जांच कराई| जांच में राहुल के शराब पीने की पुष्टि हुई हैं। पुलिस ने राहुल को कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया है।

दो साल से है शराबबंदी

गौरतलब है कि 2016 में सीएम नीतीश कुमार ने शराबबंदी का ऐलान किया था। इसके बाद पूरे बिहार में शराब पर प्रतिबंध लगा है। इसके बावजूद शराबबंदी के उल्लंघन के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। आंकड़ों के मुताबिक, बिहार में पिछले दो सालों में एक लाख से ज्यादा गिरफ्तारियां शराबबंदी के उल्लंघन के आरोप में हुई हैं।

सांसद ने बताया साजिश

बेटे के शराब के नशे में हुई गिरफ्तारी पर बीजेपी सांसद हरि मांझी ने कहा कि यह साजिश के तहत उनके बेटे को फंसाया जा रहा है। उनसे राजनीतिक बदला लिया जा रहा है। उनका कहना है कि कुछ दिन पहले उनके बेटे राहुल की कुछ लोगों के साथ मारपीट हुई थी और उन्हीं लोगों ने साजिश के तहत उनके बेटे को शराब कांड में फंसा दिया है।

सरकार निशाने पर

इस मामले पर तूल पकड़ते ही राजनीति गरमा गई है। राजद नेता भाई वीरेंद्र ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार की ये कैसी शराबबंदी है। पहले होम डिलीवरी होती थी और अब बेड डिलीवरी हो रही है।

Share.