website counter widget

इलाज के बहाने डॉक्टर ने महिला को बनाया हवस का शिकार

0

देश में रेप की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। वहीं अब डॉक्टर जिसे लोग भगवान का दर्जा देते हैं वे भी ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बिहार से रेप का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपका भी विश्वास डॉक्टर से उठ जाएगा। जी हां बिहार में एक डॉक्टर ने इलाज कराने आई महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला ने डॉक्टर के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज करवाई है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

मुझे देशद्रोही कहलाने पर गर्व है-मेहबूबा मुफ़्ती

महिला ने पुलिस में अपनी शिकायत में बताया कि घटना वाले दिन शाम के वक़्त अचानक उसे पेट में तेज दर्द उठा। पेट में तेज दर्द होने की वजह से वह अपने पति के साथ डॉक्टर के पास पहुंची। इसके बाद आरोपी डॉक्टर ने उसे चेक के बहाने एक दवा दी। दवा खाने के कुछ ही देर बाद महिला को नींद आने लगी। इसके बाद डॉक्टर ने महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया। महिला ने कहा कि जब उसे होश आया तो उसने पाया कि डॉक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। इसके बाद महिला ने पूरी घटना अपने पति को बताई तो पति ने डॉक्टर के साथ मारपीट कर डाली। इस दौरान महिला ने पुलिस को भी सूचना दे दी।

अधिक ऊंचाई पर बना दबाव नहीं झेल पाए भारतीय पर्वतारोही, मौत

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। यहां पीड़ित महिला के बयान पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया। हालांकि डॉक्टर ने इस बात से इंकार किया और कहा कि उसने महिला के साथ कुछ भी नहीं किया है। इसके बाद पुलिस ने महिला को जांच के लिए भेज दिया है। महिला की जांच के बाद ही यह खुलासा हो सकेगा कि डॉक्टर ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया है या नहीं। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने डॉक्टर को अपनी हिरासत में रखा हुआ है और उस पर कई धाराओं में केस भी दर्ज कर लिया गया है।

महू का जवान हनीट्रैप के जाल में

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.