देवर ने भाभी को 10 दिनों तक बनाया हवस का शिकार

0

उत्तर प्रदेश में अपराधों की संख्या में आय दिन इजाफा होता जा रहा है। योगी राज में रोजाना ही बलात्कार जैसे घिनोने अपराध सामने आ रहे हैं। वहीं अब उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक और रिश्तों को शर्मशार कर देने वाला मामला उजागर हुआ है। दरअसल यहां एक कलयुगी देवर ने अपनी भाभी को 10 दिनों तक हवस का शिकार बनाया। मिली जानकारी के अनुसार देवर ने अपनी ही भाभी को मादक पदार्थ खिलाकर उसे 10 दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी देवर ने अपनी हवस पूरी कर बेहोशी की हालत में अपनी भाभी को सड़क किनारे फेंक दिया और वहां से फरार हो गया।

धनतेरस पर कमलनाथ के प्रदेश में मोदी सिक्कों की खनक

पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और परिजन को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन महिला को लेकर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई। यह पूरा मामला बिसंडा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अपने दांत का इलाज करवाने के लिए बांदा जा रही थी। इलाज कराने के लिए जाते समय बीच रास्ते में ही उसे उसका चचेरा देवर पंकज पटेल मिल गया। इसके बाद उसने महिला को अपनी गाड़ी में बांदा तक छोड़ने की बात कही। चूंकि महिला उसे जानती थी इसलिए वह उसके साथ उसकी गाड़ी में चली गई। इसके बाद आरोपी पंकज ने महिला को पानी पीने के लिए दिया जिसमे उसने पहले से ही नशीला पदार्थ मिला रखा था। महिला पानी पीने के बाद बेहोश गई।

पहले दगा, अब सता के लिए भाजपा बनी मां  

इसके बाद महिला ने बताया कि जब उसे होश आया तब उसने खुद को हरिद्वार में पाया। इसके बाद महिला ने शिकायत में कहा कि उसके देवर ने उसे 10 दिनों तक नशे का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पूरे 10 दिनों तक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद आरोपी युवक उसे बबेरू कोतवाली क्षेत्र के मुरवल गांव के पास बेहोशी की हालत में फेंककर फरार हो गया। महिला जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई आप बीती सुनाई। इसके बाद परिजन महिला को लेकर विसंडा थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल का कहना है कि मामला संज्ञान में लेकर एसओ को जांच के आदेश दे दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मोदी के मुरीद ने छाप दिए चांदी के नोट पर मोदीजी

Prabhat Jain

Share.