बॉयफ्रेंड ने रचाई दूसरी शादी तो गर्लफ्रेंड ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

0

प्यार में धोखा तो आज के दौर में आम बात हो गई है। आज रोजाना किसी न किसी को प्यार में धोखा मिलता है। कोई धोखा देता है तो कोई धोखा खाता है। लेकिन धोखा खाने के बाद यदि कोई व्यक्ति धोखा देने वाले को बेहद ही खौफनाक सजा दे दे तो? ऐसा ही एक मामला सामने आया है बेंगलूर से जहां की एक अदालत ने 42 वर्षीय एक महिला दंत चिकित्सक को 10 साल की सजा के साथ 15 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। दरअसल महिला ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट(Dentist Takes Revenge On Ex-Boyfriend) काट डाला था।

जी हां आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा, महिला ने 10 साल पहले अपने एक्स-बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काट(Dentist Takes Revenge On Ex-Boyfriend) दिया था। यह मामला 10 सालों से चल रहा था। 10 साल तक अदालत में मुकदमा चलने के बाद महिला को इस मामले में सजा सुनाई गई। इस मामले में अदालत ने महिला को पीड़ित पक्ष को 2 लाख रुपए मुआवजे के तौर पर देने का भी आदेश दिया है। जिस महिला को सजा सुनाई गई वह पेशे से डेंटिस्ट यानी दांत की डॉक्टर है। बेंगलुरु के कोरमंगला में उसका क्लिनिक है। जिसके व्यक्ति साथ महिला का संबंध था वह भी एक फिजिशियन है और उसका मैसूर में क्लिनिक है।

दोनों के बीच प्रेम संबंध था लेकिन अचानक उस व्यक्ति ने महिला से ब्रेकअप कर कहीं और शादी रचा ली। बस इसी बात से महिला डॉक्टर खफा हो गई। महिला डॉक्टर ने व्यक्ति से बदला लेने का मन बना लिया। बदला लेने के लिए महिला डॉक्टर ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को मिलने के लिए अपने क्लिनिक बुलाया। मिली जानकारी के मुताबिक़ युवक 29 नवंबर साल 2008 को महिला डेंटिस्ट एक क्लिनिक उससे मिलने गया जहां महिला ने उसे बेहोशी की दवा मिला हुआ जूस दिया। जूस पीते ही युवक बेहोश हो गया और महिला ने उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। इतना ही नहीं, घटना को अंजाम देने के बाद महिला ही उसे अस्पताल लेकर पहुंची। इसके बाद युवक और उसकी पत्नी ने महिला डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

यह मामला पूरे 10 साल तक चला और अब इस पर फैंसला सुनाते हुए सिटी सिविल कोर्ट ने कहा, “विक्टिम की शादीशुदा जिंदगी पूरी तरह बर्बाद हो गई है। साथ ही उसे मानसिक पीड़ा भी झेलनी पड़ी है। कितना भी पैसा इस जुर्म की भरपाई नहीं कर सकता। लेकिन कुछ तो मुआवजा देना ही पड़ेगा।”

62 लाख की चोरी के बाद कैश के साथ इंस्टाग्राम पर डाली फोटो और फिर…

28 सालों से सीधा नहीं खड़ा हो सकता था, सर्जरी के बाद हुआ कमाल

फांसी की सजा के बाद आखिर क्यों जज, तोड़ते हैं पेन की निब

Prabhat Jain

Share.