website counter widget

Death After Eating 42 Eggs In Jaunpur : 50 अंडे खाने की शर्त ने ली जान

0

जौनपुर: हम सभी अपने जीवन में कभी न कभी शर्त लगाते है। किसी खेल में या किसी संकल्प को पूरा करने में और कभी कभी तो खाने में भी लागते है की कौन कितना खा सकता है (Death After Eating 42 Eggs In Jaunpur)। लेकिन हाल ही में एक ऐसी घटना प्रकाश में आई है जिसमे अंडे और शराब की शर्त जीतने के चक्कर में एक व्यक्ति को अपनी जान गंवानी पड़ गई.

ईरान, अमेरिका को देगा मुहतोड़ जवाब

जानकारी के अनुसार ये मामला यूपी के जौनपुर के बीबीगंज बाजार का है। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अर्गुपुर कलां धौरहरा गांव निवासी सुभाष यादव (42) ट्रैक्टर और बोलेरो चलवाते थे। वह शुक्रवार की शाम बीबीगंज बाजार में एक साथी के साथ अंडा खाने के लिए गए थे। वहां कौन कितने अंडे खा सकता है, इस पर चर्चा छिड़ी और शर्त लग गई। पचास अंडा व एक बोतल शराब पीने की शर्त पूरी होने पर दो हजार रुपया देना तय हुआ।

170 विधायक साथ तो सीएम की कुर्सी शिवसेना के पास

सुभाष ने शर्त मंजूर कर ली और अंडे खाने शुरू कर दिए. वह 41 अंडे तक खा गया, मगर जैसे हगी 42वां अंडा खाया गिरकर बेहोश हो गया. वहां मौजूद लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर कर दिया (Death After Eating 42 Eggs In Jaunpur). जहां देर रात इलाज के दौरान सुभाष की मौत हो गई. घटना की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक दो पत्नियों का पति था। पहली पत्नी से चार बेटियां होने पर पुत्र प्राप्ति की लालसा में अभी नौ महीने पूर्व उसने दूसरा विवाह किया था। परिजनों के मुताबिक उसकी दूसरी पत्नी गर्भवती है। ये घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

दिल्ली कोर्ट में फिर वकीलों और पुलिस के बीच हाथापाई

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.