website counter widget

Video : कन्या पूजने वाले योगी राज में नारी की बेरहम पिटाई का वीडियो वायरल

0

उत्तर प्रदेश में गुंडाराज अभी भी ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर प्रदेश में दबंगों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें न तो उन्हें प्रशासन का खौफ है न खाकी का। दबंग अपनी दबंगाई खुलेआम सड़क पर दिखाते हुए नज़र आए। इन दबंगों की दबंगई के सामने एक परिवार के सदस्य खुद को बेहद ही लाचार और बेबस महसूस कर रहे थे। परिवार को इन दबगों को तेज रफ़्तार बाइक चलाने से रोकना बेहद भारी पड़ गया और दबंगों ने खुलेआम ही परिवार की बेरहमी से पिटाई कर दी। दबंगों ने परिवार की महिलाओं को भी नहीं बख्शा।

बता दें कि यह पूरा मामला कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है जहां रहने वाले एक परिवार ने एक दबंग युवक को तेज रफ़्तार से बाइक निकालने का विरोध किया। परिवार के आपत्ति जताए जाने से नाराज युवक ने अपने दबंग साथियों को बुला लिया। युवक के साथी लाठी-डंडे लेकर वहां पहुंच गए। इसके बाद दबंगों ने परिवार पर बेहरहमी से डंडे चलाना शुरू कर दिए। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। यह वीडियो अब बेहद ही तेजी से वायरल हो रहा है। योगी राज में जहां कहा जाता है कि गुंडाराज पूरा ख़त्म हो चुका है वहीं कुछ गुंडों को न तो योगी सरकार का कोई डर है न ही वहां की कानून व्यवस्था का। दबंग सरेआम परिवार को बेहद ही निर्दयी तरीके से पीट रहे हैं। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि किस तरह दबंग डंडे से परिवार को पीट रहे हैं। इतना ही नहीं जब बीच-बचाव करने के लिए महिला पहुंचती हैं तो दबंग उन्हें भी नहीं बख्शते।

दबंगों ने महिलाओं पर भी जमकर डंडे चलाए। इस घटना का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही प्रशासन की नींद भी टूट गई और पुलिस तत्काल ही हरकत में आ गई। पुलिस ने एक दबंग की पहचान कर तत्काल ही उसे हिरासत में ले लिया है। वहीं अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस बाकी के युवकों को तलाश रही है।

Prabhat jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.