website counter widget

बाथरूम में झांककर देखा तो कोने में बैठा था खूंखार जानवर

0

गुजरात में एक व्यक्ति के पैरों तले से जमीन खिसक गई जब उसने अपने बाथरूम में एक मगरमच्छ को देखा. राज्य के वडोदरा में रहने वाले महेंद्र पाढियार रात को कुछ शोर सुनकर जाग उठे. शोर के बारे में जानने के लिए उन्होंने घर में इधर-उधर देखा और फिर बाथरूम की ओर गए (Crocodile In Bathroom). वहां उन्होंने जैसे ही बाथरूम का दरवाजा खोला वह यह देखकर भौचक्का रह गए कि एक कोने में एक मगरमच्छ बैठा हुआ है और नुकीले दांतों के साथ उन्हें घूर रहा है. पाढियार ने तुरंत पशु कल्याण संगठन को फोन किया और अपने घर में मगरमच्छ होने की खबर दी।

अब रेलवे में जाति के आधार पर होगी रसोइए की भर्ती!

जानकरी के अनुसार पशु कल्याण संगठन टीम के एक सदस्य ने बताया अंधेरा होने के कारण मगरमच्छ को पकड़ना थोड़ा मुश्किल था (Crocodile In Bathroom). फिर वह भी थोड़ा आक्रमक था.’ एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद टीम के सदस्य मनीष बिष्ट और कृष्ण गायकवाड़ मगरमच्छ को पकड़ने में कामयाब रहे.

झुग्गी झोपड़ियों में लगी भीषण आग से सब कुछ खाक

संगठन के एक दूसरे अधिकारी अरविंद पवार ने बताया कि मगरमच्छ शायद विश्वमित्री नदी से आया था और उसके पास ही घर होने के कारण उसमें घुस गया था. उन्होंने कहा कि मगरमच्छ या दूसरे जलजीवों का घरों में घुसना कोई अनोखी बात नहीं है, क्योंकि ये घर नदी के पास हैं और उसमें बहुत से जलीय जीव रहते हैं. इससे पहले भी गुजारत का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमे एक मगरमच्छ पानी से भरी हु सड़क में कुत्ते पे हमला करता हुआ नजर आ रहा था ।

नासा की इस वैज्ञानिक का हॉट फोटो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.