website counter widget

कांग्रेस सांसद की पत्नी ने किस्मत को बताया रेप की तरह, कहा मजे लीजिए

0

वैसे तो कांग्रेस पार्टी के तमाम नेता अपने बेतुके बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। वहीं अब कांग्रेस के एक सांसद हिबी ईडन (Hibi Eden) की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन (Anna Linda Eden) ने रेप और किस्मत का ऐसा कनेक्शन बताया जिससे अब उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। उन्होंने रेप (Anna Linda Eden Rape Remark) जैसे घृणित कृत्य को किस्मत की तरफ बता दिया। उन्हें किस्मत और रेप में कोई अंतर दिखाई नहीं देता। उनके इस पोस्ट से काफी बवाल मचा और लोगों ने इतना तक कह डाला कि किसी औरत की रेप को लेकर ऐसी सोच कैसे हो सकती है?

दिवाली से पहले भारत पर हमला करेगा पाकिस्तान!

दरअसल मामला केरल के कांग्रेस सांसद हिबी ईडन (Hibi Eden) की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन (Anna Linda Eden) से जुड़ा हुआ है। अन्ना लिंडा ईडन (Anna Linda Eden) ने मंगलवार को सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा – “भाग्य बलात्कार की तरह है, अगर आप इसका विरोध नहीं कर सकते, तो इसका आनंद उठाने की कोशिश कीजिए।” इसके बाद तो उनके पोस्ट पर कमेंट्स की झड़ी लग गई। अपने विवादित बयान की वजह से लिंडा (Anna Linda Eden Rape Remark) को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। वहीं सोशल मीडिया पर उनके इस बयान पर जमकर बवाल मचा तो उन्होंने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

जब मंत्री की ही नहीं सुन रही सरकार तो जनता का क्या होगा

अन्ना लिंडा ईडन (Anna Linda Eden) ने अपने इस बेतुके पोस्ट कैप्शन के साथ दो वीडियो भी शेयर किए थे। इसमें एक वीडियो क्लिप में उनके घर में घुसे बारिश के पानी से वे खुद को और बच्चों को बचाकर बाहर निकालती हुई दिखाई दे रही हैं। सोमवार को भारी बारिश होने की वजह से कोच्ची में बाढ़ की स्थिति निर्मित हो गई थी। इस वजह से पूरे शहर में ट्रैफिक व्यवस्था ठप पड़ गई थी और हर तरफ जाम की स्थिति बन गई थी। गौरतलब है कि हिबी ईडन (Hibi Eden) ने विधायक का पद त्याग कर कांग्रेस की टिकट पर एर्नाकुलम लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में जीत हासिल कर वे सांसद बने थे। केरल का यह क्षेत्र कांग्रेस के मजबूत किलों में से एक है।

दिवाली पर कश्मीरियों को सरकार का सबसे बड़ा तोहफा

Prabhat jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.