website counter widget

प्रियंका की राजनीतिक चॉकलेट

0

कांग्रेस में प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आज उत्तरप्रदेश की राजधानी और नवाबों के शहर लखनऊ में प्रियंका गांधी का पहला रोड शो आयोजित किया गया। अपने रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी ने जनता को संबोधित किया। प्रियंका के इस रोड शो के दौरान उनके साथ, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल रहे।

अपने रोड शो के बाद प्रियंका गांधी ने एक बच्ची से मुलाकात की। इस दौरान बच्ची ने प्रियंका गांधी को पुष्प माला पहनाई जिसके बदले में प्रियंका गांधी ने उसे एक चॉकलेट दी। इसके बाद बच्ची ने मीडिया के पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “मैंने उन्हें (प्रियंका गांधी) फूलों की माला दी और उन्होंने मुझे चॉकलेट दी। बाद में, वह वापस आईं और मुझे फूलों की माला वापस कर दी और कहा- खुश रहो।” प्रियंका का यह रोड शो एयरपोर्ट से कांग्रेस ऑफिस तक आयोजित किया गया। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनता को संबोधित किया। अपने सम्बोधन में कांग्रेस अध्यक्ष विपक्ष पर निशाना साधते नज़र आए।

राहुल ने अपने सम्बोधन में कहा, “देश के ‘चौकीदार’ ने गरीबों का पैसा चोरी किया है। नरेंद्र मोदी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ का फायदा पहुंचाया। अगर इस देश का कोई दिल है तो ये उत्तर प्रदेश है।” इसके बाद उन्होंने प्रदेश कार्यालय पर अपना रोड शो समाप्त किया। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने मंच संभाला और लोगों व कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कहा कि प्रियंका के आने से कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है और पार्टी अब प्रदेश में फ्रंटफुट पर खेलेगी। इसके बाद उन्होंने कहा, यह विचारधारा की लड़ाई है। एक तरफ भाईचारा और जनता को जोड़ने की विचारधारा है तो दूसरी तरफ आरएसएस बीजेपी की देश को तोड़ने की विचारधारा है।”

(प्रभात)

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.