दो मंत्रियों के बीच हाथापाई

0

शिक्षकों के तबादलों को लेकर राजस्थान सरकार के दो मंत्रियों के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  प्रदेश के शिक्षामंत्री वासुदेव देवनानी और चिकित्सा राज्यमंत्री बंशीधर बाजिया के बीच तबादलों को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। आसपास खड़े लोग जब तक कुछ समझ पाते, गुस्से में मंत्री बाजिया ने देवनानी को थप्पड़ जड़ दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, मंत्रियों के बीच तकरार की जानकारी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को मिली तो दोनों नेताओं को तत्काल पार्टी मुख्यालय बुलाया गया। वहां पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और संगठन मंत्री चंद्रशेखर ने दोनों से मामले की जानकारी ली।

इस दौरान मीडिया ने देवनानी और बाजिया से बातचीत करने का प्रयास किया तो दोनों ही नेता जवाब दिए बिना अपनी गाड़ियों में बैठकर चले गए। पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और संगठन मंत्री चंद्रशेखर भी पत्रकारों द्वारा इस संबंध में पूछे गए सवालों पर जवाब देने से बचते रहे।

बता दें कि शिक्षा विभाग में सबसे ज्यादा तबादले हुए हैं। शिक्षा विभाग में देवनानी लगातार अच्छा काम कर रहे हैं और तबादलों की अधिकांश सिफारिशों एवं अर्जियों का निपटारा भी किया है। ऐसे में इस प्रकार की घटनाएं सामने आना निंदनीय है।

Share.