6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म …

0

भारत में नारी सशक्तिकरण, बेटी बचाओं , जैसे अभियान आये दिन चलाएं जाते है. फिर भी दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले  रही हैं। ऐसा ही एक हैवानियत की सारी हदें पार करने वाली  घटना सामने आई है जिसमे एक 6 साल की मासूम बच्ची (Six Year Girl Allegedly Rape By Sixth Class Boy) के साथ रेप का मामला सामना आया है यह घटना छतीसगढ़ की राजधानी रायपुर का है ,डब्लूआरएस काॅलोनी स्थित सेंट्रल स्कूल (Central School) में पढ़ने वाली 6 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया। इस घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई तथा वहां के प्रिंसिपल (Principal) बीएस अहिरे के द्वारा इस मामला को छिपाया गया है , मामले के बारे में पता चलने के बाद पुलिस ने शुक्रवार शाम 4 बजे गिरफ्तार (Arrest) किया, हालांकि उन्हें जमानत भी मिल गई।

#AmritaPritam : गूगल ने डूडल बनाकर अमृता प्रीतम को किया याद

अहिरे को घटना वाले दिन ही पूरी जानकारी मिल गई थी, लेकिन उन्होंने न तो पुलिस को सूचना दी और न ही परिजन को। इसलिए अहिरे पर कार्रवाई हुई है।

राहुल गांधी के खिलाफ कोर्ट का फैसला, जेल…

रेप पीड़ित बच्ची (Six Year Girl Allegedly Rape By Sixth Class Boy) के परिवारवालों का आरोप है कि प्रिंसिपल को घटना वाले दिन पूरी जानकारी मिल गई थी, लेकिन उन्होंने न तो पुलिस को इसकी सूचना दी और न ही उन्हें. परिजनों ने कहा कि प्रिंसिपल ने घटना के बाद उसी दिन आरोपी लड़कों के परिवारवालों को स्कूल में बुलाकर घटनाक्रम की जानकारी दे दी, लेकिन पीड़ित बच्ची के परिजनों को इसके बारे में कुछ नहीं बताया.

मोदी का नाम लेते ही पाक मंत्री को लगा जोरदार करंट

जब मामला बिगड़ता हुआ नजर आया तो प्रिंसिपल मामले की  जांच कराई और पुलिस को सूचना देकर , तीनो नाबालिक अपराधियों को सुधारगृह भेज दिया गया है।

-मृदुल

Share.