website counter widget

ATM कैश वैन से 1.57 करोड़ की बड़ी लूट

0

बेमेतरा: छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) के बेमेतरा(Bemetara) जिले में शनिवार की सुबह झालगांव के पास कार सवार कुछ लुटेरों ने एक एटीएम कैश वैन(Cash Van) में लूट की घटना को अंजाम दिया है। हथियार लिए हुए लुटेरों ने कैश वैन को बीच सड़क पर रोका और उसमें रखे करीब एक करोड़ 57 लाख रुपये को लूटकर कार से फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही अलर्ट जारी किया गया है।

एसबीआई बैंक के एटीएम में कैश डालने के लिए करीब 10 बजकर 20 मिनट पर मोबाइल कैश वैन जा रही थी. झाल अतरिया मोड के पास अचानक गाड़ी पंचर हो गई. इस दौरान अचानक एक सफेद कलर की कार वैन के पास आकर रुकी. कार के अंदर से अचानक तीन नकाबपोश हाथ में बंदूक लिए उतरे. वैन के चौकीदार को उन्होंने गाड़ी से उतारा और बंदूक की नोक पर रकम लूटकर फरार हो गए

1. 57 करोड़ की इस लूट से इलाके में हड़कंप मच गया है. जानकारी के अनुसार कार में 6 लोग सवार थे. तीन लोगों के द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए हैं. इस घटना की खबर लगते ही आस-पास के लोगों ने कार को रोकने की भी कोशिश की. गांव वालों ने कार पर पत्थर भी मारा लेकिन गाड़ी रुकी नहीं। एसपी प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर जिलेभर में त्वरित नाकेबंदी कर दी गई है। पुलिस मुख्यालय ने भी घटना के बाद सभी जिलों में सघन जांच के आदेश जारी किए हैं।

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.