website counter widget

इस नेता के बेटे ने मॉडल के साथ किया यौन उत्पीड़न

0

हैदराबाद के पास साइबराबाद में महिला डॉक्टर से हैवानियत के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं. सड़कों पर उतरकर लोग महिला सुरक्षा पर सवाल कर रहे हैं. वहीं, तेलंगाना में पूर्व विधायक और भाजपा नेता नंदेश्वर गौड़ (BJP leader Nandeshwar Gaur) के बेटे आशीष गौड़(BJP Leader Ashish Goud) के खिलाफ महिला मॉडल के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न के मामले में केस दर्ज किया गया है। आशीष गौड़ पर ये केस हैदराबाद (Hyderabad) के मधापुर के एक होटल में महिला मॉडल के साथ यौन उत्पीड़न को लकेर दर्ज किया गया है।

दरिंदों को सज़ा नहीं हैदराबाद पुलिस ने बेटियों के लिए जारी की एडवाइजरी

बिग बॉस-2 की कंटेस्टेंट रह चुकीं संजना ने अपने साथ बदसलूकी और मारपीट के मामले में आशीष गौड़(BJP Leader Ashish Goud) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। संजना का आरोप है कि पूर्व विधायक के बेटे आशीष गौड़ ने उनके साथ शनिवार रात एक होटल में बदतमीजी की। अपनी शिकायत में संजना ने लिखा है कि वे अपनी सहेलियों के साथ होटल के एक कोने में खड़ी थीं और म्युजिक सुन रही थीं। तभी आशीष गौड़ नाम का एक व्यक्ति अपने दो दोस्तों के साथ आया और उनके साथ बदतमीजी की। गौड़ ने मेरा हाथ भी पकड़ा, मेरी सहेलियों पर चिल्लाए और भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया।

Priyanka Reddy Case : संसद में हैदराबाद गैंगरेप कांड की गूंज

Priyanka Reddy Case : संसद में हैदराबाद गैंगरेप कांड की गूंज

आपकों बता दें कि बीते दिनों ही हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर से दरिंदगी हुई थी. महिला डॉक्टर से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या और फिर शव को जलाने की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई. इसके बाद देश भर में लोग गुस्से से उबल रहे हैं. इस वारदात में शामिल चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है . हालांकि, जब आरोपियों को पुलिस थाने लेकर पहुंची तो भीड़ वहां पहुंच आरोपियों को सौंपने की मांग कर रही थी. गुस्साई भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा था. महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और फिर हत्या के बाद शव जलाने की घटना को लेकर देश में भारी आक्रोश है. लोग शनिवार को सड़कों पर उतर आए और विरोध प्रदर्शन किया. वहीं इस घटना के 72 घंटे बाद पुलिस एक्शन में आई. एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लिया गया.

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.