Video : यूपी के गोंडा में विचित्र एक्सीडेंट, पेड़ पर उल्टी लटकी कार

0

देश ही नहीं बल्कि दुनिया में बेहद खतरनाक तरीके से एक्सीडेंट होते हैं, लेकिन कई बार एक्सीडेंट खतरनाक से ज्यादा विचित्र होते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि हम एक्सीडेंट को विचित्र क्यों कह रहे हैं? दरअसल उत्तरप्रदेश के गोंडा जिले में एक बेहद ही खतरनाक एक्सीडेंट की खबर सामने आ रही है। एक्सीडेंट तो बेहद ही खतरनाक था लेकिन उससे भी ज्यादा अजीबोगरीब था। इस एक्सीडेंट को जिसने भी देखा उसका सिर चकरा गया। हालांकि इतना खतरनाक एक्सीडेंट होने के बाद भी कार में सवार दोनों युवकों की जान बच गई और वे सही सलामत कार से बाहर निकल आए।

सफाई की जल्दी है तो अपने पैसे से करवा लें : पार्षद पति

इस हादसे में युवकों की जान को किसी और ने नहीं बल्कि उसी पेड़ ने बचा लिया जिससे वे टकराए थे। दरअसल यह दुर्घटना गोंडा-बेलसर मार्ग पर हुई। यहां पर एक तेज रफ़्तार कार अचानक अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। कार की रफ़्तार तेज होने की वजह से वह पेड़ से टकराकर उस पर चढ़ गई। जेबीसी विद्यालय के पास लगे पेड़ से यह एसयूवी कार टकराई थी। पेड़ पर चढ़ने के बाद एक डाली के सहारे यह कार पेड़ पर ही उल्टी लटक गई। जिस वक़्त कार हादसे का शिकार हुई उस वक़्त कार में दो लोग सवार थे। गनीमत रही दोनों युवक सुरक्षित बाहर निकल आए।

दुश्मन पाकिस्तान के लोगों को हिन्दुस्तान में पनाह क्यों ?

इस हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और सभी इस अजीबोगरीब हादसे को अपने मोबाइल में कैद करने लगा। कई लोगों ने इस विचित्र एक्सीडेंट की तस्वीर ली और वीडियो बनाई। इसके बाद ग्रामीणों ने कार को पेड़ से उतारा। फिलहाल दोनों युवक सुरक्षित हैं। इस हादसे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जो भी यह तस्वीर देख रहा है उसे इस पर यक़ीन ही नहीं हो रहा और सभी बस यही सोच रहे हैं कि कार पेड़ पर कैसे लटक गई।

जल्‍द ही पाकिस्‍तानी हवाई क्षेत्र से उड़ान भरने लगेंगे भारतीय विमान

Share.