website counter widget

Video : मनचले पर युवती ने बरसाए लात-घूंसे

0

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहे जितने भी दावे क्यों न कर लें लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही है। ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरनगर के जिला अस्पताल से सामने आया जहां एक मनचले ने एक युवती को छेड़ दिया। लेकिन वह इस बात से बिल्कुल अनजान था कि जिसे वह छेड़ रहा है वह कोई अबला नारी नहीं बल्कि एक बॉक्सर है। बस फिर क्या था मनचले को युवती ने छेड़छाड़ करने के लिए जमकर सबक सिखाया (Muzaffarnagar Molester Beaten By Girl In Civil Hospital) और सभी के सामने उसकी जमकर धुनाई कर दी।

Muzaffarnagar Molester Beaten By Girl In Civil Hospital :

Video : छत्तीसगढ़ ASP ने लगाए ऐसे ठुमके कि वीडियो हुआ वायरल

इस घटना से पूरे जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया। युवती मनचले को पीटते-पीटते (Muzaffarnagar Molester Beaten By Girl In Civil Hospital) ही अस्पताल के अंदर पहुंच गई। इसके बाद युवती ने मनचले को पुलिस के हवाले कर दिया। इससे पहले की पुलिस मनचले को पकड़कर थाने ले जाती, आरोपी पुलिस की आंखों में धूल झोंककर वहां से रफूचक्कर हो गया। यह पूरी घटना उस दौरान हुई जब मुज़फ्फरनगर कोतवाली क्षेत्र के किदवई नगर की रहने वाली युवती अपनी मां का इलाज करवाने के लिए जिला अस्पताल पहुंची थी। युवती बॉक्सिंग खिलाड़ी है और रुड़की में बॉक्सिंग सीख रही है। युवती अस्पताल की ओपीडी की लाइन में लगी हुई थी तभी उसकी एक युवक से बहस हो गई।

VIDEO & PHOTOS : प्रदीप जोशी काण्ड में यौन शोषित युवक की मौत

युवती का आरोप (Muzaffarnagar Molester Beaten By Girl In Civil Hospital) है कि युवक उसके साथ छेड़खानी कर रहा था जिसके बाद युवती ने युवक के सिर से आशिकी का सारा भूत उतार दिया। मनचले को पकड़कर युवती ने ऐसी खातिरदारी की कि पूरा अस्पताल उसे देखने उमड़ पड़ा। मनचले की धुनाई करते हुए ही युवती से खींचते हुए अस्पताल के अंदर ले गई। फिलहाल पुलिस का कहना है कि युवती की तरफ से किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं की गई है। अगर किसी भी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Lalu Prasad Yadav Gets Bail : लालू यादव को मिली जमानत

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.