शिकायत पर मिल गई भाजपा की सदस्यता

0

यदि आप ई-कॉमर्स वेबसाइट से शॉपिंग करते हैं तो हो सकता है कभी आपके साथ भी सही सामान की डिलीवरी नहीं हुई हो और आपने सामान वापस भेज दिया हो, लेकिन अगली बार आप सामान वापस करने की शिकायत करने से पहले अच्छे से सोच लें, क्या पता आपको शिकायत करने पर भाजपा की सदस्यता मिल जाए।

दरअसल, कोलकाता में एक युवक ने फीफा वर्ल्डकप मैच देखने के लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर दो हेडफोन का ऑर्डर दिया। युवक को फ्लिपकार्ट की ओर से ऑर्डर की डिलीवरी मिली| जब उसने खोलकर देखा तो उसमें हेडफोन की जगह तेल की बोतल निकली। उसके बाद युवक ने फ्लिपकार्ट को शिकायत के लिए पैकेट पर दिए गए नंबर पर फोन किया, लेकिन फोन एक रिंग जाने के बाद कट गया।

युवक जब दूसरी बार फोन लगाने वाला ही था कि उसके मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था वेलकम टू बीजेपी| इस मैसेज में आगे प्राइमरी मेंबरशिप नंबर भी लिखा था और आगे की प्रक्रिया पूरी करने के लिए अगले स्टेप को फॉलो करने का निर्देश दिया गया था।

युवक ने दोबारा नंबर डायल किया तो फिर से उसे वही मैसेज मिला। इसके बाद उसने अपने दोस्तों को भी नंबर दिया और उन्हें भी फोन करने पर यही मैसेज मिले। बाद में युवक ने कहीं से फ्लिपकार्ट का सही हेल्पलाइन नंबर मिला और अपनी शिकायत दर्ज कराई।

Share.