भाजपा विधायक के परिवार में शोक की लहर

0

उत्तर प्रदेश में लगतार हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। इन सड़क हादसों में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। ऐसा ही एक हादसे में भाजपा विधायक के चचेर भाई-बहन और दो भांजियो सहित चार लोगों की मौत हो गई। यह हादसा उन्नाव जिले के हसनगंज क्षेत्र में हुआ। हसनगंज क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बीजेपी विधायक विनय द्विवेदी के चचेरे भाई-बहन की तेज रफ़्तार कार एक खड़े ट्रक में जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। बता दें कि विनय द्विवेदी उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले के मेहनोन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक हैं।

इस बात की जानकारी सोमवार को हसनगंज इलाके के पुलिस उप-अधीक्षक अमरीश सिंह भदोरिया ने दी। भदोरिया ने जानकारी में कहा कि भाजपा विधायक विनय के चचेरे भाई बृजेश द्विवेदी, बहन सुनीता पाण्डेय भांजी आकृति पाण्डेय और अंशिका पाण्डेय अपनी कार से राजधानी दिल्ली से वापस लौट रहे थे। जब वे हसनंगज क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे तभी उनकी तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित हो गई और हाइवे पर खड़े एक ट्रक से जा भिड़ी। इस हादसे में चारों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। घायल को तत्काल ही नजदीकी अस्पताल में दाखिल किया गया जहां उसका इलाज जारी है।

पुलिस उप-अधीक्षक अमरीश सिंह भदोरिया ने बताया कि 24 नवम्बर को आकृति की शादी होने वाली थी। शादी को लेकर आकृति के घर पर तैयारियां चल रही थीं। शादी की खरीददारी के लिए पूरा परिवार राजधानी दिल्ली गया हुआ था। राजधानी दिल्ली से लौटते हुए उनकी कार का देर रात तकरीबन 1 बजे हादसा हो गया। जैसे ही इसकी सूचना उनके घरवालों और रिश्तेदारों को मिली तो ख़ुशी वाले घर में मातम छा गया।

Prabhat Jain

Share.