महिला एंकर को गालियां देकर मारने दौड़े BJP विधायक

0

भारतीय जनता पार्टी के नेता सत्ता के नशे में किस कदर चूर हैं इसके कई उदाहरण देखने को मिल रहे हैं। अभी हाल ही में अहमदाबाद के एक विधायक बलराम थवानी का वीडियो सुर्ख़ियों में आया था जिसमे वे एक महिला को लात मारते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि इसके बाद उन्होंने माफ़ी मांगी थी। वहीं बिहार में भाजपा नेता के भाई का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे एक दुकानदार को पीटते हुए दिखाई दे रहे थे। अब एक और भाजपा नेता ने अपनी गुंडागर्दी दिखाई है। अहमदाबाद के ही एक और भाजपा विधायक ने महिला के साथ मार-पीट कर डाली।

जम्मू – कश्मीर से हटेगी धारा 370!

दरससल मामला रेसकोर्स स्थित माधवराव सिंधिया क्रिकेट ग्राउंड का है जहां महिला गुजरात इंटर म्यु. कॉर्पोरेशन टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा था। यहां विधायक अरविंद रैयाणी अहमदाबाद और राजकोट के मेयर वाली टीमों का मैच देखने पहुंचे थे। इस मैच की कमेंट्री एक महिला कॉमेंटेटर कर रही थी। इस मैच का आयोजन गुरुवार को किया गया था जिसमें विधायक अरविंद रैयाणी और स्थानिक कॉर्पोरेटर परेश पिपलिया समेत कई नेता पहुंचे थे। एंकरिंग कर रही तृप्ति शाह ने नेताओं के आने पर सभी के नाम अनाउंस किए।

सबसे धनी मंदिर तिरुपति में खरीदे 1.11 करोड़ के लड्डू

इस दौरान तृप्ति ने अरविंद रैयाणी के बदले अरविंद पटेल के नाम की घोषणा कर दी। बस फिर क्या था, इतनी सी बात पर विधायक आग बबूला हो उठे। सत्ता के नशे में चूर विधायक और उनके समर्थकों ने महिला इंकार तृप्ति को गंदी-गंदी गलियां देनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं विधायक का पारा तो इतना चढ़ा की वे एंकर को मारने भी दौड़ पड़े। हालांकि मौके पर उपस्थित अन्य नेताओं समेत महिला मेयर बीनाबेन आचार्य और म्यु. कमिश्नर बंछानिधि पाणी ने विधायक को समझाया और मामले को शांत कराया। विधायक अरविंद रैयाणी के इस व्यवहार पर तृप्ति शाह का कहना है कि, “भाजपा नेताओं द्वारा किए गए इस द्रुव्यव्हार से मैं बहुत दुःखी हुई हूं। मुझे दिए गए लिस्ट में जो नाम था, वही मैंने बोला था। तो इसमें मेरी ऐसी क्या ग़लती है जिसके लिए मुझे गालियां दी गईं। इतने बड़े नेताओं से मुझे ऐसे कृत्य की बिल्कुल अपेक्षा नहीं थी।”

विधायक अरविंद रैयाणी एंकर पर गुस्सा करे के बाद वहां से चले गए। लेकिन उनके साथ आए कॉर्पोरेटर ने महिला एंकर के साथ बेहद ही दुर्व्यवहार किया। महिला एंकर ने मेयर और कमिश्नर से इस बात को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। अब पूरे राज्य में इस घटना के बाद विधायक की फजीहत हो रही है।

परिजन के साथ सो रही बच्ची के साथ अपहरण के बाद दुष्कर्म

Share.