BJP उपाध्यक्ष के भाई की गुंडागर्दी, CCTV में कैद वारदात

0

बिहार के बेतिया जिले से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी (Renu Devi) का भाई गुंडागर्दी करते हुए दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि किस तरह रेणु देवी (Renu Devi) का भाई एक दुकानदार को बेरहमी से पीट रहा है। दरअसल बेतिया जिले के एक मेडिकल स्टोर पर रेणु देवी (Renu Devi) का भाई पिनू पहुंचता है। इस दौरान मेडिकल स्टोर वाला उसके स्वागत के लिए खड़ा नहीं होता। इस वजह से पिनू नाराज हो जाता है और दुकानदार पर टूट पड़ता है।

दुबई में बस हादसे में आठ भारतीयों की मौत

यह पूरी घटना मेडिकल स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे के फुडेज में साफ़ नज़र आ रहा है कि किस तरह सत्ता के नशे में चूर पिनू गुंडागर्दी करने पर आमादा है। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि पहले तो पिनू दुकानदार से खड़े हो कर उसका स्वागत करने को बोल रहा है। लेकिन जब दुकानदार उसकी बात नहीं मानता तो वह अंदर पहुंच जाता है और दुकानदार पर तमाचों और घूंसों की बरसात कर देता है। इस दौरान पिनू के साथ एक शख्स और दिखाई पड़ रहा है और वह भी दुकानदार को मारता है। मेडिकल स्टोर के अंदर मारपीट करने के कुछ देर बाद पिनू दुकानदार को खींचते हुए बाहर ले जाते हुए दिखाई दे रहा है।

इसके बाद पिनू उस दुकानदार को बाहर पावर हाउस ले गया और फिर वहां भी उसको जमकर पीटा गया। इस पूरे घटनाक्रम में अभी तक पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज नहीं किया। रेणु देवी (Renu Devi) बेतिया जिले से कई बार विधायक रह चुकी हैं और पूर्व मंत्री भी हैं। वहीं उनके भाई का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी पिनू के खिलाफ कई बार आरोप लग चुके है लेकिन वह अपनी बहन के नाम पर हमेशा से बचता चला आ रहा है।

Malegaon blast case : साध्वी प्रज्ञा की खुल गई पोल

हालांकि भाजपा नेता सत्ता में इतने मदहोश हो गए हैं कि उनकी गुंडागर्दी आए दिन सोशल मीडिया पर दिखाई पद जाती है। अभी हाल ही में गुजरात के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल हुए इस वीडियो में भाजपा विधायक बलराम थवानी एक महिला के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दिए थे। वीडियो में दिखाई दे रहा था कि किस तरह विधायक ने एक महिला को लात मारी थी। जब वीडियो वायरल हुआ और सुर्ख़ियों में आया तब तत्काल विधायक ने मांफी मांगी और महिला से राखी भी बंधवाई।

शरद पवार ने की RSS की तारीफ

Share.