प्रसिद्ध भजन गायक की पत्नी और बेटी समेत हत्या, अगवा बेटे का भी मिला शव

0

शामली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) में साल का आखिरी दिन 31 दिसंबर प्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक (Bhajan Singer Ajay Pathak Killed) और उनके परिवार के लिए काल बनकर टूटा। दरअसल अजय पाठक और उनकी पत्नी, बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई. तीनों की हत्या (Murder) धारदार हथियार से उनके ही घर के ऊपरी हिस्से में की गई. इतना ही नहीं उनका 10 साल का बेटा भी गायब मिला. पुलिस (Police) ने बुधवार को अगवा बेटे का अधजला शव हरियाणा के पानीपत से बरामद किया. अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की हत्या के बाद हत्यारे उनकी ही कार से बेटे को अगवा कर ले गए थे.

Priyanka Reddy Murder Case : आखिर कब तक ?

 

Bhajan Singer Ajay Pathak Killed Along With Wife And Daughterआपको बता दें की पंजाबी कालोनी में अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक (International Bhajan Singer Ajay Pathak Killed) ) (42 वर्ष) अपनी पत्नी स्नेहा पाठक (wife Sneha Pathak) (36 वर्ष), बेटी वसुंधरा पाठक (Daughter Vasuda Pathak)  (18 वर्ष) व पुत्र भागवत पाठक (son Bhagwat Pathak) (10 वर्ष) के साथ रहते थे। मंगलवार दोपहर बाद करीब चार बजे तक भी जब पड़ोसियों ने उनके मकान पर ताला लटका देखा तो उन्हें शक हुआ। मकान के अंदर झांककर देखने पर अजय पाठक, उनकी पत्नी स्नेहा व बेटी वसुंधरा का शव खून से लथपथ पड़ा दिखा। तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी गई। एसपी विनीत जयसवाल (S.P Vineet Jaisawal) समेत तमाम अधिकारी फोरंसिक टीम और डॉग स्कायड के साथ मौके पर पहुंच गए।

Kamlesh Tiwari Murder Case : कमलेश तिवारी खूंखार हत्यारे करते हैं ये काम

Bhajan Singer Ajay Pathak Killed Along With Wife And Daughter

अगवा बच्चे की भी हत्या-

जानकारी के अनुसार पुलिस अगवा हुए बेटे (Bhajan Singer Ajay Pathak Killed) और कार की तलाश में लगी हुई थी. तभी उसे जानकारी मिली कि हरियाणा के पानीपत (Panipat in Hariyana)  में एक इको कार में एक बच्चे का अधजला शव मिला है. पुलिस अजय पाठक के परिजनों के साथ मौके पर पहुंची तो मृतक बच्चे की शिनाख्त अजय पाठक ने अगवा बेटे भागवत के रूप में हुई. पूरे परिवार की निर्मम हत्या के बाद सभी सकते में हैं. एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या की गई है. पहली नजर में ये मामला रंजिशन प्रतीत हो रहा है. घटना के खुलासे के लिए कई टीमें बनाई गई हैं. जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

Kamlesh Tiwari Murder Case : राजनीतिक दलों पर कुमार विश्वास ने उठाए सवाल  

-Mradul tripathi

Share.