150 रुपये का उधार नहीं चुकाया तो पीट-पीटकर मार डाला

0

बरेली जिले (Bareilly) के बारादरी थाना क्षेत्र में सिर्फ 150 रुपये को लेकर विवाद हुआ जिसमे एक युवक को पीट पीटकर इतना मारा गया की उसकी मौत हो गई (Robbery In Bareilly). घटना के बाद मृतक युवक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Hyderabad Encounter : दरिंदे ढेर, देश में दिवाली-दशहरे जैसा माहौल

आपको बता दे की बारादरी थाना क्षेत्र के संजयनगर त्रिमूर्ति चौराहा निवासी पप्पू ऑटो चलाकर अपना परिवार पालता थ. कुछ समय पहले मृतक पप्पू ने अपने ही दोस्तों लखन और नीरज से 150 रुपये उधार लिए थे (Robbery In Bareilly). लेकिन आर्थिक तंगी की वजह से पप्पू समय पर रुपये नहीं लौटा सका, जिस वजह से लखन और नीरज ने अपने दो अन्य साथियो के साथ मिलकर 26 अक्टूबर को संजयनगर में बीच बाजार में सरेआम पीटा. चारों ने मिलकर पप्पू को लात घूसों से तब तक पीटते रहे जब तक वो बेहोश होकर सड़क पर नहीं गिर गया. पिटाई की वजह से पप्पू के शरीर में कई जगह गंभीर चोट आईं. जिसके बाद पुलिस ने पप्पू को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. हालत गंभीर होने पर परिजन पप्पू को निजी अस्पताल ले गए जहां शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Hyderabad Encounter : सोशल मीडिया पर ऐसा रहा यूजर्स का रिएक्शन

जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय पप्पू के 4 छोटे छोटे बच्चे है. गरीबी की वजह से अब परिवार के भूखे मरने की नौबत आ गई है. पप्पू की मां और पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है. पप्पू की मां का कहना है कि उनके बेटे को चार लोगों ने दिनदहाड़े संजयनगर के बाजार में बेरहमी से पीटा जिस वजह से इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई. वहीं पप्पू की पत्नी ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और आज एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. इस मामले एसपी सिटी रविन्द्र सिंह ने आरोपियो के खिलाफ सख्त कार्यवाही का दावा किया है. एसपी सिटी ने बताया कि इस मामले में बारादरी थाने में 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज है.

Hyderabad gangrape: प्रियंका के पिता ने कहा ‘मेरी बच्ची की आत्मा को अब शांति मिलेगी’

-Mradul tripathi

Share.