आखिर क्यों एक ही महिला के साथ हुआ 35 बार बलात्कार

0

बरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले में शादीशुदा महिला के साथ हैवानियत की दर्दनाक घटना प्रकाश में आई है। यह मामला बरेली कैंट का है. जहां एक महिला को पिछले एक साल में कई लोगों ने अपनी हवस (Bareilly Gangrape) का शिकार बनाया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके साथ पिछले एक साल में 35 लोगों ने बलात्कार किया। मामला सामने आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पीड़िता ने बताया की पांच लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। यहीं नहीं, उन दरिंदों ने महिला की अश्लील वीडियो भी बना ली। पीड़िता का आरोप है कि विरोध करने पर उसे बुरी तरह मारा-पीटा और उसके पति व बच्चों के जान से मारने की धमकी भी दी। बच्चों और पति की खातिर पीड़िता ने ये बात किसी को नहीं बताई।

unnao gangrape : अब गैंगरेप पीड़िता के परिवार को जिन्दा जलाया…..!

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने बताया दरिंदे  (Bareilly Gangrape) महिला को लगातार ब्लैकमेल करते रहे और आए दिन अलग-अलग लोगों को बुलवाकर उसके साथ बलात्कार करवाते रहे। पीड़िता का आरोप है कि एक साल में उसके साथ करीब 35 लोगों ने बलात्कार किया। इतना ही नहीं महिला के विरोध करने पर दरिंदे उसके मुंह में कपड़ा ठूंस देते थे और फिर उसको नग्न अवस्था में मारते-पीटते थे। महिला का कहना है कि पति और बच्चों की खातिर वह सब दर्द सहती रही। महिला के 9 वर्षीय बच्चे ने बताया कि उन लोगों ने उसकी भी पिटाई की और उसकी कनपटी पर तमंचा लगाकर उसे धमकी दी गई कि अगर उसने किसी को भी यहां तक अपने पापा को भी यह बात बताई तो उसे और उसके पापा को जान से मार देगा। डरा सहमा बच्चा कभी किसी से कुछ कह नहीं पाया।

Unnao Rape Case : धरने पर बैठे अखिलेश यादव, मायावती ने दी नसीहत


घटना (Bareilly Gangrape) का उस समय पता चला जब पीड़िता के पति ने उसके पैर पर जख्म के निशान देखे तो सख्ती से उससे पूछा। जिसके बाद महिला ने अपने पति को अपने साथ हुई दरिंदगी की घटना बताई। दबंगों के डर से महिला और उसके परिवार ने गांव से पलायन कर लिया है। महिला और उसके पति ने एसएसपी ऑफिस (SSp Office) पहुंचकर इसकी शिकायत की है। इस मामले में एसपी क्राइम रमेश कुमार (SP Crime Ramesh Kumar) भारतीय ने कहा कि कैंट की महिला आज अपने पति और बच्चों के साथ उनके पास आई थी और उसने कई लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। इसके बाद उन्होंने मामले की गंभीरता को लेते हुए कैंट पुलिस को जांच के आदेश देकर तत्काल एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। उनका कहना है कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Unnao Rape Victim Death : उन्नाव रेप पीड़िता के पिता ने कही बड़ी बात

-Mradul tripathi

Share.