website counter widget

Video : बाल ब्रह्मचारी के सामने अश्लीलता से नाचती नारी

0

देश भर में नवरात्रि का पर्व बड़ी ही धूम-धाम से मनाया गया। और मनाया भी क्यों न जाए आखिर हिन्दू धर्म में नवरात्रि का विशेष महत्व जो है। नवरात्रि में के बाद विजयादशमी के दिन विसर्जन का आयोजन किया जाता है। इस दौरान भारी तादात में लोग भक्ति में डूबे हुए दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन करते हैं। इस दौरान बड़े-बड़े जुलूस निकाले जाते हैं और कई तरह के उतस्वों का आयोजन भी किया जाता है। हालांकि दुर्गा पूजा (Chapra Saran) के मामले में बंगाल का नाम सबसे ऊपर है लेकिन अगर बात की जाए तो विसर्जन मेले की तो सभी की जुबान पर सिर्फ बिहार के छपरा का नाम ही आता है। बिहार के छपरा (Bar Girls Perform Sexy Dance) में हर साल विसर्जन मेले का आयोजन होता है।

Maharashtra assembly elections 2019 : शिवसेना की खूनी रैली

छपरा (Chapra Saran) में हर साल आयोजित होने वाले इस विसर्जन मेले का कोई न कोई वीडियो (Bar Girls Perform Sexy Dance) तो जरूर वायरल होता है। जब विसर्जन मेले की परम्परा नहीं टूट सकती तो भला ऐसा  कैसे हो सकता है कि इस विसर्जन मेले का कोई वीडियो वायरल न हो। लेकिन इस बार के विसर्जन मेले में जो कि धार्मिक आस्था से जुड़ा हुआ था, उसे शर्मशार कर दिया गया। बिहार अश्लील डांस के लिए तो काफी प्रसिद्ध है और यहां से आय दिन ही कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं। यहां इस तरह के डांस की हद तो तब हो गई जब धार्मिक आयोजन यानी विसर्जन मेले में भी बार बालाओं से अश्लील नृत्य करवाया गया।

संजय दत्त का छोटा भाई बड़ी जीत दर्ज करेगा: देखें VIDEO

हद तो तब हो गई जब बार बालाओं ने अश्लीलता की सभी हदें पार कर दी। इस मेले में बार बालाओं ने बाल ब्रह्मचारी बजरंगबली की प्रतिमा के सामने बेहद अश्लील डांस किया। इस मेले में हुई इस अश्लीलता का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद से यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल हर बार की तरह ही इस बार भी छपरा जिले के रिविलगंज में विसर्जन मेले का आयोजन किया गया। लेकिन इस बार इस मेले में जो हुआ उससे सभी श्रद्धालुओं की नज़रें शर्म से झुक गईं। बिहार पुलिस हर बार दावा करती है कि न तो मेले में DJ की अनुमति होगी और न ही किसी तरह की कोई अश्लीलता होगी। लेकिन हर बार पुलिस के नियमों की धज्जियां सरे आम उड़ाई जाती हैं जिसे प्रशासन मूक दर्शक बन सिर्फ देखती रहती है।

बिहार में अश्लीलता इस चरम पर पहुंच चुकी है कि अब भगवान के सामने भी इसे परोसा जाने लगा है। इन बार बालाओं ने भीड़ के सामने जो अश्लील डांस किया उससे किसी का भी सिर शर्म से झुक जाए। लेकिन मेले में मौजूद प्रशासन मूक दर्शक बन सभी कुछ देखता रहा। हर बार इस मेले में 10 से अधिक समितियों द्वारा विसर्जन जुलूस निकाला जाता है। इस मेले का आयोजन रिविलगंज में विसर्जन पूर्णिमा के बाद यानि एकम तिथि को किया जाता है। यह कार्यक्रम तकरीबन 35 घंटे चलता है। इस कार्यक्रम में आस्था के नाम पर जो अश्लीलता दिखाई गई उस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जबकि इन बार बालाओं ने भोजपुरी गानों के साथ कई भजनों पर भी अश्लील ठुमके लगाए थे।

15 दिन में हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़क बना देंगे: कैबिनेट मंत्री

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.