website counter widget

बार डांसर ने सेक्स से किया मना, तो कपड़े उतार कर पीटा

0

हैदराबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक बार गर्ल को न सिर्फ बेरहमी से पीटा गया, बल्कि उसके कपड़े भी उतार दिए गए। ऐसा करने के पीछे वजह सिर्फ यह थी कि उसने अपने मैनेजर की बात मानने से इंकार कर दिया था। बार का मैनेजर चाहता था कि वह बार गर्ल उसके कहने पर एक ग्राहक के साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब मैनेजर ने बार गर्ल को उस कस्टमर के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कही तो उसने इंकार कर दिया। इसी बात पर बार गर्ल को पीटा गया और उसके कपड़े भी उतार दिए गए।

हफ्ते के इस दिन महिलाएं सेक्स के लिए हो जाती हैं पागल

इस घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता के साथ बार में डांस करने वाली अन्य 4 डांसरों को गिरफ्तार कर लिया। इन चारों डांसरों के साथ ही एक व्यक्ति पर भी बार गर्ल से मारपीट करने का आरोप लगा है। आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है। यह पूरी घटना हैदराबाद के बेगमपट इलाके की बताई जा रही है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस कई स्थान पर छापेमार रही है। इस पूरी घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज करवाई उसमें उसने बताया कि, उसने बार में कुछ दिन पहले ही बार डांसर के तौर पर जॉब ज्वाइन की थी। लेकिन जब उसने जॉब ज्वाइन की उसके कुछ दिन बाद ही बार मालिक ने उसके साथ बदतमीजी करना शुरू कर दी थी।

लड़की को सेक्स के लिए पागल कर देंगे यह तरीके

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वहां के प्रबंधन ने कुछ समय बाद से ही उस पर ग्राहकों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया था। लेकिन उसने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि जब उसने बार के मैनेजर की बात नहीं मानी और इंकार किया तो उसके साथ डांस करने वाली 4 साथी डांसरों ने उसके सबके सामने कपड़े उतार दिए। इसके बाद उन सभी ने उसके साथ मारपीट की और पीड़िता को बेरहमी से पीटा। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बार मालिक सभी बार गर्ल्स से गलत काम करवाता है और इसके एवज में ग्राहकों से अच्छी-खासी रकम वसूलता है।

सेक्स के बाद पुरुष न करें इस तरह की गलती वर्ना….

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है और बार के सभी कर्मचारियों से पूछताछ जारी है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि धंधे में कौन-कौन लोग शामिल हैं। फिलहाल गिरफ्तार की गई बार गर्ल्स और फरार आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 509, 506, 323, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.