विवादित टिप्पणी के लिए MP Azam Khan को बड़ी सजा

0

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता आजम खान अपने विवादित बयानों और टिप्पणी की वजह से हमेशा ही सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। आजम खान (MP Azam Khan) की यही आदत अब उनके लिए बेहद बड़ी मुश्किल बन गई हैं। आजम खान ने कभी इस बात की कल्पना तक नहीं की होगी कि उनकी एक टिप्पणी उन्हें सस्पेंड तक करवा सकती है। इस बार उनकी टिप्पणी उन्हें ससपेंड होने की कगार पर ले आई है।

BJP महिला नेता Reena Thakur और युवा नेता Upen Pandit का Sex Video Viral….

दरअसल सपा सांसद आजम खान (MP Azam Khan) ने बिहार के शिवहर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद रमा देवी (Rama Devi) के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर डाली। अब यह मामला इतना तूल पकड़ चुका है कि शुक्रवार को पूरे बिहार के साथ ही राजधानी दिल्ली तक में छा गया। आजम खान (Azam Khan) की इस टिप्पणी के खिलाफ अब बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने भी मोर्चा खोल दिया है। भाजपा सांसद रमा देवी (Rama Devi) ने कहा कि यदि आजम खान (Azam Khan) अपनी टिप्पणी पर बिना शर्त माफ़ी नहीं मांगते हैं तो उन्हें 5 साल के लिए बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए।

आज़म खान पर मायावती के तीखे बोल

इस मामले में रमा देवी (Rama Devi) लोकसभा स्पीकर से भी मिलीं और इंसाफ की गुहार लगाई। रमा देवी ने कहा कि आजम खान की टिप्पणी गलत है। इस मामले में मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि “यूपी से सपा सांसद श्री आजम खान द्वारा कल लोकसभा में पीठासीन महिला के खिलाफ जिस प्रकार की अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया गया वह महिला गरिमा व सम्मान को ठेस पहुँचाने वाला है तथा अति-निन्दनीय है। इसके लिए उन्हें संसद में ही नहीं बल्कि समस्त महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।” वहीं रमा देवी की लोकसभा स्पीकर से मांग है कि वे आजम खान के खिलाफ कार्रवाई करें और उन्हें ससपेंड करें।

येदुरप्पा की बगावत, पार्टी से नहीं मिली सीएम बनने की इजाज़त

Share.