website counter widget

‘मिया भाई’ गाने पर थिरकते हुए नजर आये ओवैसी :Video viral

0

औरंगाबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) हमेशा अपने विवादित बयानों के लिए सुर्ख़ियों में रहते है। इन दिनों महाराष्ट्र चुनाव के लिए प्रचार प्रसार करने के लिए महाराष्ट्र गए हुए है (Asaduddin Owaisi Dance Video) यहाँ एक एक रैल्ली को संबोधित करते हुए जब ओवैसी स्टेज से नीचे उतरने लगे तो एक गाने  पर थिरकते हुए नजर आये वहा पर मौजूद किसी व्यक्ति ने उनका वीडियो बना लिया अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सावरकर मामले पर बीजेपी पर बरसी शिवसेना

जानकारी के अनुसार हैदराबाद (Hyderabad) से लोकसभा सांसद ओवैसी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 (Maharashtra Assembly Election 2019) के लिए औरंगाबाद (Aurangabad) गए हुए थे  जहा वह अपने प्रत्याशियों के लिए प्रचार-प्रसार  करने पहुंचे थे. एक जनसभा को संबोधित करने के बाद जब ओवैसी स्टेज से नीचे उतर रहे थे, तब वहां बज रहे गाने ‘मिया भाई’ की धुन पर थिरकने लगे. हालांकि यह डांस काफी छोटा था. वहां मौजूद लोगों ने ओवैसी के डांस का वीडियो बना लिया. अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है (Asaduddin Owaisi Dance Video).  लोगो को संबोधित और टीवी डिबेट्स में असदुद्दीन ओवैसी का एक अलग ही रंग दिखता है , लेकिन ओवैसी का डांस वाला अंदाज़ देखकर लोग अचंभित है।

Kamlesh Tiwari Murder Case : ISIS का कनेक्शन, एसआईटी का गठन

देखा जा रहा है ओवैसी (Asaduddin Owaisi) महाराष्ट्र के औरंगाबाद पर विशेष ध्यान दे रहे है. 2019 लोकसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी के उम्मीदवार यहां से जीतकर सांसद बने हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में यहां से उनकी पार्टी के विधायक भी चुने गए थे (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi). इस हाल में ओवैसी अपनी पार्टी के द्वारा किये गए प्रदर्शन को दोबारा दोहराना चाहेगी।

पाकिस्तान में प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी बाल-बाल बचे

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.