website counter widget

Video : छत्तीसगढ़ ASP ने लगाए ऐसे ठुमके कि वीडियो हुआ वायरल

0

सभी को विदिशा के प्रोफेसर ‘संजीव श्रीवास्तव’ यानी ‘डब्बू अंकल’ तो जरूर याद होंगे जिन्होंने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपने डांस से जबरदस्त धमाल मचाया था। डब्बू अंकल ने गोविंदा के एक गाने पर बेहद ही शानदार डांस किया था जिसे देख कर लोगों ने उनकी काफी तारीफ की थी। डब्बू अंकल का डांस आज भी लोग बड़े ही उत्साह से देखते हैं। इसी तरह का एक और डांस वीडियो (ASP Sukhanandan Rathore Dance Video ) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह डांस वीडियो किसी प्रोफ़ेसर का नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ पुलिस प्रशासन के एक बड़े अधिकारी का है।

VIDEO & PHOTOS : प्रदीप जोशी काण्ड में यौन शोषित युवक की मौत

ASP Sukhanandan Rathore Dance Video :

जी हां आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा यह डांस वीडियो छत्तीसगढ़ पुलिस प्रशासन के बड़े अधिकारी का है। दरअसल छातीसगढ़ पुलिस के एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर (ASP Sukhanandan Rathore Dance Video ) एक छत्तीसगढ़ी गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एएसपी सुखनंदन छत्तीसगढ़ के एक गाने ‘मोला झोलटू राम बना देहे रे…’ पर जमकर ठुमके लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। उनका यह डांस वीडियो रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके के सीएसपी कृष्णा पटेल की शादी का है।

Video : मनचले पर युवती ने बरसाए लात-घूंसे

फिलहाल एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर (ASP Sukhanandan Rathore Dance Video ) गरियाबंद जिले में पदस्थ हैं। काफी स्वच्छ और साफ सुथरी छवि वाले सुखनंदन राठौर का लगाव छत्तीसगढ़ी संस्कृति और गीत संगीत से है। जब शादी के दौरान डीजे पर छत्तीसगढ़ी गाना बजा तो वे खुद को नाचने से नहीं रोक पाए और जमकर ठुमके लगाए। उनके डांस का यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया तो सभी ने उनकी जमकर तारीफ की। अब उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। डब्बू अंकल के बाद एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर (ASP Sukhnandan Rathore) ने सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बना ली है।

Lalu Prasad Yadav Gets Bail : लालू यादव को मिली जमानत

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.