website counter widget

एक महिला जो पुरुष को बनाती थी हवस का शिकार

0

आज कल देश में बलात्कार के मामले आये दिन सुनने को मिलते हैं। देश में रेप के मामलों में जरा भी कमी नहीं आ रही है। वहीं अब हरियाणा ((Haryana News)) से रेप का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी सन्न रह गए। दरअसल यहां किसी लड़की या फिर महिला से बलात्कार नहीं किया गया। इस बलात्कार के मामले में पीड़ित कोई महिला नहीं बल्कि पुरुष है। जी हां आपने बिलकुल ठीक पड़ा कि इस मामले में बलात्कार का शिकार एक पुरुष हुआ है। और इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि उस पुरुष का बलात्कार कोई और नहीं बल्कि एक औरत करती थी। इस बात का खुलासा खुद पीड़ित युवक ने कोर्ट में किया है।

PMC से सरकार को कोई लेना देना नहीं!

दरअसल यह पूरा मामला हरियाणा राज्य के रोहतक जिले का है जहां अदालत के समक्ष अपनी आप बीती सुनाते हुए एक युवक बोला – “साहब, पीड़ित महिला नहीं मैं हूं।” युवक की बात सुनकर अदालत में मौजूद सभी लोग सन्न रह गए। दरअसल साल 2018 में एक महिला ने अपने साथ दुष्कर्म किए जाने की शिकायत दर्ज करवाई थी। अपनी शिकायत में महिला ने कहा था कि आरोपी उसे होटल या फिर किसी भी अन्य जगह बुलाता है और उसके साथ दुष्कर्म करता है। यह मामला जब अदालत में पहुंचा तो महिला की सारी पोल खुल गई (Haryana News)। इस मामले में यह बात सामने आई कि उस शादीशुदा महिला ने ही एक युवक को अपने जाल में फंसा लिया और फिर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ संबंध बनाए। इसके बाद महिला ने युवक पर बलात्कार का आरोप लगा मामला दर्ज करवा दिया।

आरोपी महिला रोहतक जिले की रहने वाली है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि उसने अपनी एक पहचान की लड़की की शादी डीघल गांव के एक युवक से कराई थी। शादी के माध्यम से उसकी पहचान युवक के भाई से हो गई। महिला का आरोप है कि युवक के भाई ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। महिला ने अपने आरोप में कहा कि युवक ने कई बार उसे होटल या अन्य स्थान पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने उस महिला से पैसे भी लिए। महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि आरोपी उसे संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती करता था और ऐसा न करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी भी देता था। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया था।

केंद्र सरकार ने आईएएस अधिकारियों कि पदोन्नति का आदेश जारी किया

जब मामला अदालत में पहुंचा तो युवक ने अपना पक्ष अदालत के सामने रखा और अपनी आप बीती बताई। युवक ने बताया कि किस तरह महिला अपनी हवस मिटाने के लिए उसके साथ संबंध स्थापित करती थी और महिला ने खुद ही युवक के साथ अश्लील फोटो व वीडियो बनाए। फिर महिला ही युवक को बलैकमेल करती थी। इसके बाद कोर्ट ने सबूतों के आधार पर आरोपित को बरी कर महिला को हिरासत में लेने का आदेश दे दिया।

भारत का ग्रोथ रेट घटकर हुआ 5.8 फीसदी

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.