Jaguar के लिए नदी में बहा दी BMW

0

आज के दौर के युवाओं में महंगी कारों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। हालांकि यह क्रेज ज्यादातर हरियाणा (Haryana) और पंजाबी (Punjab) युवाओं में होता है। ये युवा गुस्सैल भी होते हैं जो अपनी जिद न पूरी होने पर ऐसे कदम उठा लेते हैं जिससे उनका खुदा का बड़ा नुकसान हो जाता है। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के यमुनानगर जिले से सामने आया है जहां एक युवक ने अपनी नाराजगी के चलते अपनी बेहद महंगी बीएमडब्ल्यू कार (BMW Car) को नहर में बहा दिया। जी हां यह बात जानकार आपको भी बेहद हैरानी होगी कि एक युवक ने अपनी लग्जरी कार को नहर में बहा दिया।

Video: 11 राज्यों के पुलिस इस डॉन के पीछे

युवक ने यह कदम इसलिए उठाया था क्योंकि उसके पिता ने उसे जगुआर कार (Jaguar Car) नहीं दिलाई। पिता द्वारा जगुआर कार (Jaguar Car) न दिलाए जाने से नाराज युवक ने अपनी महंगी और बेहद लग्जरी कार को ही नहर में बहा दिया। इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इस वीडियो में दिखाई दे रहा था कि युवक की बीएमडब्ल्यू कार (BMW Car) नदी में काफी दूर तक बह जाती है और फिर बीच में जाकर फंस जाती है।

Video : भाजपा में शामिल हो रहे सिंधिया!

बताया जा रहा है कि बीएमडब्ल्यू कार (BMW Car) दादुपुर हेड के पास पानी में एक टापू पर फंस गई है। हालांकि गोताखोर कार को निकालने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

राहुल ने मोदी के सामने फैलाये हाथ

पंजाबी और हरियाणवी गानों में लगातार एक से बढ़कर एक लग्जरी और महंगी कारें देखने को मिलती हैं। इसके पीछे यही कारण है कि यहां के युवाओं में महंगी और लग्जरी कारों का बेहद ज्यादा क्रेज है। इसी वजह से यहां के युवा अपनी फरमाइशों को लेकर अपने परिजन को भी परेशान करते हैं और यदि उनकी जिद को पूरा न किया जाए तो गुस्से में इस तरह की हरकत करते हैं। जहां एक तरफ यहां के युवाओं में जगुआर (Jaguar Car) जैसी लग्जरी कारों का क्रेज है, वहीं BMW भी कम महंगी कार नहीं है। लेकिन गुस्से और नाराजगी के कारण एक युवा ने इस महंगी कार को किसी खिलोने की तरह पानी में बहा दिया।

Share.