Sonbhadra Land Dispute : सोनभद्र में जमीन विवाद में कई लोगों को गोलियों से भूना

0

उत्तर प्रदेश में अपराध चरम पर हैं। योगी सरकार चाहे जितने सुरक्षा के दावे कर ले लेकिन उत्तर प्रदेश में अपराधों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। उत्तर प्रदेश में जरा-जरा सी बात पर लोग एक-दूसरे के खून के प्यासे हो जाते हैं। ऐसा ही एक और मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र (Sonbhadra Land Dispute) जिले से सामने आया है जहां मामूली से जमीन विवाद की वजह से बेहद ही बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। इस जमीन विवाद मामले में एक या दो नहीं बल्कि 9 लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

मंत्री बनाने के नाम पर विधायकों को ही ठगा

मिली जानकारी के अनुसार सोनभद्र जिले (Sonbhadra Land Dispute) के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के उभभा गांव में एक जमीन विवाद मामले में दो गुटों के बीच गोलियां चल गईं। दोनों पक्षों के बीच की जाने वाली इस फायरिंग में 9 लोगों की मौत हो गई और तकरीबन 20 लोगों के घायल होने की खबर भी सामने आई है। इसके बाद तत्काल ही पुलिस को विवाद की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल ही नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया। इन घायलों में से 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया।

कांग्रेस की हार के जिम्मेदारों पर प्रियंका चलाएंगी तलवार!

जमीन विवाद के कारण अचानक हुई फायरिंग (Sonbhadra Land Dispute) के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस पूरे घटनाक्रम के बारे में स्थानीय लोगों ने जानकारी दी कि विवाद के चलते दो पक्षों के बीच गोलियां चल गईं। इस फायरिंग में 9 लोगों की हत्या के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद शाम तक जिला अस्पताल में 3 महिलाओं समेत 9 लोगों के शव पहुंच चुके थे। इस मामले में एक पक्ष गांव के प्रधान का बताया जा रहा है।

पूर्व विधायक डॉ.सुनीलम ने ट्रेन के टॉयलेट में छुपकर जान बचाई

Share.