नाबालिग से दूसरी बार गैंगरेप, चारों आरोपी फरार

0

पलवल: महिलाओं और बेटियों के खिलाफ अपराध खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं.आये दिन दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। इसी प्रकार की एक घटना हरियाणा (Haryana) के पलवल (Palval) शहर से प्रकाश में आई है जहा चार आरोपियों ने एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया। जानकारी के अनुसार विगत चार दिसंबर को पीड़ित लड़की शौच के लिए घर से बाहर निकली थी तो चार युवकों ने उसे अगवा कर लिया और एक खेत में ले गए यहां उन्होंने बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया (Gang Raped In Palwal).

आप भी देखिए उन्नाव कांड के भेड़ियों के Viral Photo

महिला थाना पुलिस (Woman Police) ने पीड़िता की मां की शिकायत पर चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. महिला थाना प्रभारी हीरामणी के अनुसार पीड़िता की मां का आरोप है कि इन्हीं चारों आरोपियों ने 13 अगस्त को भी उनकी बेटी से गैंगरेप (Gang Raped In Palwal) किया था. तब इसकी शिकायत उन्होंने बहीन थाने में दर्ज कराई थी.

बलात्कार के आरोपी नित्यानंद ने कहा मैं परम शिव हूं: Video viral

महिला थाना प्रभारी हीरामणी के अनुसार एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी 17 साल की बेटी चार दिसंबर की रात 11 बजे घर से बाथरूम करने के लिए बाहर निकली थी. उसी दौरान गांव रुपड़ा के रहने वाले अल्ताफ, सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली और सौयब ने उनकी लड़की का अपहरण कर लिया और खेत में ले जाकर उससे गैंगरेप किया. आरोपियों ने लगभग दो घंटे बाद उसे छोड़ दिया. हीरामणी के अनुसार पीड़िता ने घर आकर आपबीती अपनी मां को बताई. उसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और बयान के लिए कोर्ट में ले जाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ऑटो चालक ने 5 साल की बच्ची से किया बलात्कार, हालत गंभीर

-Mradul tripathi

Share.