Video : 4 शराबियों ने सरेआम पुलिसकर्मी को पीटा

0

तमिलनाडु के चेन्नई से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां नशे में धुत 4 युवकों ने कानून के रखवाले को बीच सड़क पर पीट डाला (Four Youths Assaulted Cop In Chennai )। पुलिसकर्मी की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने उन युवकों को शराब पीने से रोका था। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है जिसमें साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है कि चारों युवक किस तरह नशे में धुत होकर पुलिसकर्मी को मार रहे हैं। इस वीडियो में चारों युवक पुलिसकर्मी का डंडा और वॉकी-टॉकी छीनते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

Video: टोल प्लाजा पर महिलाकर्मी को मारने वाला बदमाश पकड़ाया

गौरतलब है कि यह वारदात 14 जून की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार 4 युवक सरेआम अपने वाहन में शराब पी रहे थे। जब पुलिस कॉन्स्टेबल ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो चारों युवक हाथापाई पर उतर आए (Four Youths Assaulted Cop In Chennai )। चारों युवकों के नाम मोहम्मद अकबर, रिजवान, सुलेमान और मोहम्मद बताए जा रहे हैं। चारों युवक ने पुलिसकर्मी द्वारा रोके जाने पर अपने वाहन से उतर कर उसके साथ हाथापाई की। इस दौरान वहां मौजूद एक चश्मदीद ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चारों शराबी युवक पुलिसकर्मी को मार रहे हैं। युवकों ने पुलिसकर्मी का वॉकी-टॉकी भी छीन लिया और उसका डंडा भी छीनते हुए कैमरे में कैद हुए। पुलिसकर्मी भागने की कोशिश कर रहा है लेकिन युवकों ने पुलिसकर्मी का हाथ पकड़ रखा है।

Video : मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो बना रहे युवक ने आरोपियों की मारुती स्विफ्ट कार का नंबर भी कैमरे में कैद कर लिया। इस वीडियो में कार का नंबर TN 04 AU 5320 दिखाई दे रहा है। जब चश्मदीद वीडियो बनाते हुए कार के पास पहुंचा तभी एक आरोपी युवक ने उसका मोबाइल भी झटक दिया। इसके बाद राह से गुजरते हुए लोगों ने बीच-बचाव किया और शराबी युवकों के चंगुल से पुलिसकर्मी को बचाया। लोगों ने इस मामले को शांत करवाया। इसके बाद चारों आरोपी युवक अपने वाहन से वहां से चले गए। हालांकि बाद में पुलिस ने वीडियो के आधार पर और वाहन के नंबर से वाहन की पहचान कर चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। चारों आरोपियों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Video : सीएम नीतीश ने धक्के देकर पत्रकारों को निकलवाया बाहर

Share.