website counter widget

3 Smugglers Arrested With Heroin : हथियार के साथ पकड़ाई 5 करोड़ की हेरोइन

0

वैसे तो प्रशासन नशे के खिलाफ बेहद सख्त रवैया अपना रहा है और नशे की तस्करी करने वालों पर नकेल कसने की कोशिश कर रह है। बावजूद इसके अभी कई लोग नशे की तस्करी करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आज भी कई लोग प्रशासन को कानो-कान खबर हुए बिना इस काम को अंजाम दे रहे हैं। हालांकि प्रशासन आये दिन ऐसे लोगों को दबोचता रहता है (3 Smugglers Arrested With Heroin)। इसी कड़ी में पंजाब के अमृतसर की ग्रामीण पुलिस ने करोड़ों रुपए की हेरोइन और लाखों रुपए की ड्रग मनी जब्त की।

Video : शख्स पर गिरी बिजली और फिर…

इतना ही नहीं पुलिस ने नशे की खेप के साथ ही हथियार सहित तीन तस्करों को भी धर दबोचा है। मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी (SSP) विक्रमजीत सिंह दुग्गल (Vikramjit Singh Duggal) ने कहा कि, उन्हें मुखबिर से तस्करों की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मंगलवार को नाकेबंदी कर तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने कार सवार तीनो तस्करों को धर-दबोचा (3 Smugglers Arrested With Heroin)। तस्करों की कार की तलाशी लिए जाने पर उसमें से 1 किलो हेरोइन बरामद हुई। इस हेरोइन की कीमत 5 करोड़ रुपए बताई जा रही है। वहीं बताया जा रहा है कि ये हेरोइन पाकिस्तान से भारत लाई गई है।

देवास स्थित गौशाला बनी गायों की मौत शाला

हेरोइन के अलावा पुलिस ने आरोपियों के पास से 23 लाख की ड्रग मनी भी बरामद की। तस्करों के पास से पुलिस को एक पिस्तौल 61 कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि इन तस्करों से और भी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। जिन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है वे अमृतसर के ही रहने वाले हैं। आरोपियों के नाम सिमरनजीत, सरबजीत सिंह एवं सुरजीत सिंह बताए जा रहे हैं। फिलहाल तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।

ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस में छाया अंधेरा, शिवराज ने कसा तंज

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.