website counter widget

अमरनाथ यात्रियों से भरी बसों की जोरदार टक्कर, कई श्रद्धालु घायल

0

अमरनाथ यात्रियों से भरी दो बसें शनिवार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आपस में टकरा गईं। इस भिड़ंत में तकरीबन 20 श्रद्धालुओं के घायल होने की खबर सामने आई है। यह हादसा अनंतनाग जिले के वानपोह इलाके की बताई जा रही है। हालांकि इस हादसे के बाद तत्काल ही रेस्क्यू ऑपरेरशन शुरू कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार हादसे में घायल होने वाले श्रद्धालुओं में महिलाओं की संख्या ज्यादा है। बताया जा रहा है कि हादसे के बात तत्काल ही स्थानीय लोगों ने घायलों को नज़दीकी अस्पताल में दाखिल करवाया और बचाव कार्य शुरू किया।

इस भाई ने की अपनी ही दोनों बहनों से शादी, वजह …

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि यह हादसा दोपहर करीब 2 बजकर 20 मिनट पर हुआ। आगे जानकारी में बताया गया कि अमरनाथ यात्रियों को लेकर दो बसें RJ 01GA-3523 और UP 83AT-7777 श्रीनगर आधार शिविर की तरफ जा रही थी। दोनों ही बसें काफी तेज रफ़्तार से चलाई जा रही थीं। बताया जा रहा है कि जैसे ही बसें हाईवे पर पहुंची तब वहां हरनाग क्षेत्र के पास ही आगे चल रही UP नंबर के बस के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए। चूंकि दोनों बसों की रफ़्तार काफी तेज थी और अचानक ब्रेक लगाए जाने पर पीछे आ रही बस को उसका ड्राइवर नियंत्रित नहीं कर सका और आगे वाली बस से टकरा गया।

क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया होंगे अगले कांग्रेस अध्यक्ष ?

अचानक हुई इस भिड़ंत में यात्रियों को जरा भी संभलने का मौका नहीं मिला और सीट पर बैठे व स्लीपर कोच में लेते यात्री नीचे गिर पड़े। इस हादसे में लगभग 20 लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबक इस हादसे में घायल हुए लोगों में से कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। इस हादसे में घायल सभी लोगों को एक स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है। इनमें से 2 श्रद्धालुओं की हालत बेहद ही गंभीर बताई जा रही है। इन बसों में ज्यादातर राजस्थान के श्रद्धालु सवार थे।

बहन की पारिवारिक जिंदगी बचाने के लिए बना किन्नर

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.