website counter widget

60 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म, आरोपी निकला नाबालिग

0

देश में आये दिन रेप की वारदात बढ़ती ही जा रही हैं। रेप की घटनाओं पर अंकुश लगाने में सरकार नाकाम साबित हो रही है। हाल ही में राजस्थान के श्रीगंगानगर से एक बेहद ही शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां देश भर में लड़कियों के अलावा मासूम बच्चियां भी सुरक्षित नहीं हैं। वहीं अब अपराधी बुजुर्ग महिलाओं को भी नहीं बख्श रहे। श्रीगंगानगर में एक 60 साल की वृद्ध महिला से वॉक के दौरान घर के पास ही बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। इतना ही नहीं बलात्कार के बाद अपराधी ने बुजुर्ग महिला के सिर को ईंट से कुचलकर हत्या करने का भी प्रयास किया।

मिली जानकारी के मुताबिक़ घटना रात के तकरीबन डेढ़-दो बजे के आस-पास की है जब एक वृद्ध महिला रोजाना की तरह मॉर्निंग वाक पर निकली थी। घर के पास ही अपराधी युवक ने बुजुर्ग महिला को हवस का शिकार बनाया। इस वारदात की जानकारी तब मिली जब कुछ अन्य लोग मॉर्निंग वाक के दौरान वहां से गुजरे। गंभीर अवस्था में महिला को तत्काल ही नजदीकी अस्पताल में दाखिल किया गया। बुजुर्ग महिला के बेटे ने बताया कि वह मानसिक तौर पर कमजोर थी। लेकिन वह सुबह सबेरे रोजाना मॉर्निंग वॉक जाती थी। वृद्ध के बेटे का कहना है कि उसकी मां रोजाना सुबह 4 बजे घूमने जाया करती थी। लेकिन बुधवार को वह रात के तकरीबन डेढ़ बजे सुबह के 4 बजे समझ बैठी और घूमने निकल गई इसी दौरान उसके साथ यह वारदात हुई।

वहीं वृद्ध महिला के बेटे ने अज्ञात आरोपियाें के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए शिकायत दर्ज करवाई। दो पहले हुई इस वारदात से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने तत्काल ही आरोपियों की तलाश के लिए एक टीम गठित कर कार्रवाई शुरू कर दी। एसपी हेमंत शर्मा के नेतृत्व में टीम ने 30 घंटे बाद नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में नाबालिग आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.