24 घंटे में 10 हत्याओं से सहमा बिहार

0

बिहार में अपरधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पिछले 24 घंटे में अपराधियों ने 10 लोगों को मौत के घाट उतार दिया (Bihar Murder Case)। पुलिस प्रशासन को चुनौती देते हुए और कानून को ताक पर रखकर एक बार फिर, अपराधियों ने बिहार में कहर बरपाया है। अपराधियों ने राजधानी पटना समेत कई जिलों में 10 लोगों को मौत की नींद सुला दिया।

हत्या की सबसे अधिक वारदातों को मुजफ्फरपुर में अंजाम दिया गया है। मुजफ्फरपुर जिले में 4 लोगों की हत्या की गई, जबकि राजधानी पटना में 2, गया में 2 और कैमूर में 1 शख्स को मौत के घात के उतारा गया है। अपराधियों ने मुजफ्फरपुर जिले में सबसे ज्यादा कोहराम मचाया, और सोमवार को जिले के अहियापुर में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया। जिले में लगातार दो दिन तक दो-दो हत्याएं हुईं। मुजफ्फरपुर जिले में सोमवार को अहियापुर में बाजार समिति में व्यवसायी चुन्नू कुमार, और बीनू नगर में एक अन्य युवक की हत्या की गई थी। इसके बाद मंगलवार को अपराधियों ने कांटी थाना क्षेत्र में भी 2 लोगों की हत्या कर दी।

इसके अलावा राजधानी पटना से लगे बख्तियारपुर में अपराधियों ने खेत की रखवाली कर रहे दो किसानों की हत्या कर दी। बदमाशों ने दोनों किसानों की गला रेत कर हत्या की थी। इन दोनों जिलों के बाद अपराधियों ने कैमूर में अपना कहर बरपाया। कैमूर के कुछिला थाना क्षेत्र के मुखरांव गांव में अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके अलावा जमीन विवाद को लेकर नालंदा में भी एक अधेड़ की हत्या कर दी गई। इन हत्याओं के सिलसिले में एक ऐसी घटना सामने आई, जहां एक बाप की हत्या उसके ही बेटे ने कर दी। मगध मेडिकल कॉलेज थाना क्षेत्र में इस घटना को अंजाम दिया गया। पिछले कुछ समय से बिहार में एक बार फिर अपराधों की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई है।

(प्रभात)

राजगढ़ कलेक्टर ने पूर्व राज्यमंत्री को कुछ ऐसे समझाया

FACEBOOK बना वर्चुअल कब्रिस्‍तान

Ratlam : मंत्रीजी का बकाया, इस तरह चुकाया

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
Share.