एसएसबी की गिरफ्त में नशे के सौदागर

0

देश में नशे के सौदागरों को पकड़ने की मुहिम चल पड़ी है। इसी कड़ी में सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने भारत-नेपाल सीमा पर दो नेपाली तस्करों को 6 किलोग्राम चरस के साथ हिरासत में लिया है। पकड़ी गई चरस की कीमत तकरीबन पौने 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, ये तस्कर भारत में चरस की बिक्री करने के उद्देश्य से भारतीय सीमा में दाखिल हुए थे। फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना भारत-नेपाल सीमा पर स्थित जरवा थाना क्षेत्र की है, जहां स्तम्भ संख्या 599 के करीब इन दोनों तस्करों को सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने गिरफ्तार किया। ये दोनों आरोपी सीमा पार कर भारत में दाखिल हो रहे थे, तभी सीमा पर तैनात नौवीं वाहिनी एसएसबी ने दोनों को हिरासत में ले लिया। एक अधिकारी ने बताया कि युवकों की पहचान नेपाल के प्युठान जिले के घुन्दाराज घर्ती और दांग जिले के नवीन कुमार के रूप में हुई।

पकड़े गए आरोपियों के पास से जवानों को 6 किलो चरस बरामद हुई। एसएसबी की पूछताछ में पता चला कि तस्कर भारतीय क्षेत्र के तुलसीपुर में चरस की डिलीवरी करने आए थे। तस्करों को पुलिस को सौंप दिया गया है। इससे पहले भी एक तस्कर को 70 लाख की हेरोइन के साथ महाराजगंज पुलिस ने भारत-नेपाल सीमा के सोनौली बॉर्डर से गिरफ्तार किया था।

नेताजी तस्करों को दिलाएंगे जमानत!

एक और युवक चिट्टा संग गिरफ्तार

OMG कुत्ते ने किया 68 करोड़ का नुकसान

Share.